scriptअल्पेश को पत्र लिख हार्दिक ने बताए अनुभव, लिखा लड़ेंगे तो जीतेंगे | Hardik patel write letter to alpesh, say fight than win | Patrika News
अहमदाबाद

अल्पेश को पत्र लिख हार्दिक ने बताए अनुभव, लिखा लड़ेंगे तो जीतेंगे

सूरत से भी ५० पाटीदार दिवाली शुभेच्छा कार्ड लेकर अल्पेश से मिलने पहुंचे,जेल में हार्दिक व अल्पेश के माता-पिता ने की अल्पेश से मुलाकात

अहमदाबादNov 05, 2018 / 11:19 pm

nagendra singh rathore

sabarmati jail

अल्पेश को पत्र लिख हार्दिक ने बताए अनुभव, लिखा लड़ेंगे तो जीतेंगे

अहमदाबाद. राजद्रोह के मामले में गिरफ्तार पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति सूरत के संयोजक अल्पेश कथीरिया से सोमवार को धनतेरस के दिन उनके माता-पिता के साथ पास के मुख्य संयोजक हार्दिक पटेल ने भी मुलाकात की। इसके अलावा अल्पेश के लिए दिवाली के समय जेल में होने के चलते समाज का साथ होने का एहसास कराने के लिए समाज के पाटीदारों की शुभकामनाओं वाला एक ग्रीटिंग कार्ड भी जेलर को सौंपा गया। सूरत से भी ५० पाटीदार बाइक के जरिए शुभेच्छा कार्ड लेकर अल्पेश से मिलने को साबरमती जेल पहुंचे थे।
साबरमती जेल में बंद अल्पेश कथीरिया के योगदान और समाज के लिए संघर्ष व योगदान पर हार्दिक पटेल ने पत्र भी लिखा। जिसमें हार्दिक पटेल ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन की लड़ाई के लिए नौ महीनों तक दिवाली के दौरान जेल में रहने और छह महीने अपनों व अपने राज्य से दूर रहने के अनुभव व दर्द को बयां किया। साथ ही लिखा कि जिस राह पर वो और अल्पेश सहित अन्य पाटीदार युवा चल रहे हैं वह संघर्ष और कांटों से भरी राह है। लेकिन लड़ेंगे तो जीतेंगे।
आने वाली पीढ़ी के लिए अल्पेश के योगदान और तपस्या व्यर्थ नहीं जाएगी। लाखों पाटीदार हमारे सामने आशा भरी नजरों से देख रहे हैं। लाखों पाटीदार युवाओं का साथ मिला है। बुजुर्गों,महिलाओं का आशीर्वाद मिला है।
अल्पेश कथीरिया जल्द जेल से बाहर आए इसके लिए आंदोलन को और गति दी जाएगी। वो जिस ऊर्जा के साथ जेल की सलाखों के पीछे बंद रहकर भी लड़ाई लड़ रहा है। उस ऊर्जा के उजाले से हमें हमारी लड़ाई का मार्ग और भी ज्यादा स्पष्ट दिखाई देगा। किसानों को उनका हक दिलाने, कर्ज माफी की मांग को लेकर भी हम आंदोलन को और गति देंगे।
सूरत से आए ५०युवाओं ने इसके बाद हार्दिक पटेल से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। अल्पेश कथीरिया की रिहाई के लिए रणनीति पर भी चर्चा की।
patidar meet hardik patel

Home / Ahmedabad / अल्पेश को पत्र लिख हार्दिक ने बताए अनुभव, लिखा लड़ेंगे तो जीतेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो