हार्दिक के दो और कथित वीडियो वायरल, तीन युवकों संग दिख रही युवती

Mukesh Sharma

Publish: Nov, 15 2017 05:55:29 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
हार्दिक के दो और कथित वीडियो वायरल, तीन युवकों संग दिख रही युवती

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कथित अश्लील वीडियो सोमवार को सामने आने के बाद मंगलवार को दो और कथित वीडियो वायरल हुए हैं। इसमें हार्दिक के अलावा दो और यु

अहमदाबाद।पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कथित अश्लील वीडियो सोमवार को सामने आने के बाद मंगलवार को दो और कथित वीडियो वायरल हुए हैं। इसमें हार्दिक के अलावा दो और युवक और एक युवती दिखाई दे रही है। यह वीडियो भी किसी होटल के कमरे का प्रतीत होता है। हालांकि इस वीडियो में हार्दिक पटेल ही हैं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। यह वीडियो २२ मई २०१७ का है। इसे भी उसी यू-ट्यूब चैनल की ओर से वायरल किया गया है, जिसने रविवार को कथित दो अश्लील वीडियो जारी किए थे। जो सोमवार को सामने आने पर हंगामा मचने के बाद दोनों वीडियो को यू-ट्यूब की ओर से हटा लिया गया था।

मंगलवार को वायरल हुए वीडियो में एक कमरे में कथित रूप से हार्दिक एक युवती के साथ दिखाए गए हैं। यह युवती सोमवार को सामने आए वीडियो में दिखाई देने वाली युवती से अलग नजर आ रही है। साथ ही में दो और साथी भी हैं। इसमें २२ मई के वीडियों में एक युवक के हाथ में शराब की बोतल भी दिखाई दे रही है। जबकि २३ मई के दूसरे वीडियो में शराब पार्टी जैसा करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो वायरल करने वाले ने इन वीडियो में दिखाई देने वाले युवक को हार्दिक पटेल दर्शाते हुए टिप्पणी की है कि हार्दिक अब तो यह नहीं कह सकता कि 22 मई २०१७ से पहले उसने मुंडन नहीं कराया था।

ज्ञात हो कि हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गुजरात यात्रा से एक दिन पहले बोटाद जिले के लाठीदड में सार्वजनिक रूप से मुंडन कराया था। इस समय हार्दिक ने न्याय यात्रा निकाली थी। वायरल करने वाले ने दावा किया कि यह न्याय यात्रा में मुंडन कराने के एक दिन बाद का वीडियो है। इन दो नए वीडियो सामने आने पर हार्दिक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि सोमवार को सामने आए दो वीडियो पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए इसे गंदी राजनीति करार देते हुए इसे महिलाओं का अपमान करने वाला करार दिया था।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned