हैड कांस्टेबल रिश्वत लेते गिरफ्तार

हैड कांस्टेबल रिश्वत लेते गिरफ्तार

Gyan Prakash Sharma | Publish: Dec, 20 2018 10:57:02 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

शराब के मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने की एवज में मांगे थे रुपए

वडोदरा. शहर के वारसिया पुलिस के हैड कांस्टेबल विक्रमसिंह हेमुभा जादव को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने ५५ हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। शराब के मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने की एवज में हैड कास्टेबल ने ५५ हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।
शहर के वारसिया पुलिस थाने में शराब के मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने व मारपीट नहीं करने की एवज में हैड कांस्टेबल विक्रमसिंह ने ५५ हजार रुपए की मांग की थी। इस संबंध में शिकायतकर्ता ने एसीबी का सम्पर्क किया, जिससे एसीबी के निरीक्षक एस. पी. कहार ने शिकायतकर्ता के साथ विक्रमसिंह की बातचीत के आधार पर रुपए देने का स्थल न्यू वीआईपी रोड स्थित कल्पना नगर सोसायटी का नाका तय किया था, जहां से एसीबी ने हैड कांस्टेबल को ५५ हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

 

हथियारों के मामले में और तीन गिरफ्तार, अभी तक छह आरोपियों को पकड़ा
वडोदरा. हत्या के प्रयास में १२ वर्षों से फरार चल रहे आरोपी सलीम उर्फ इमरान शेख एक रिवॉल्वर व ६९ कारतूस से साथ गिरफ्तार करने के बाद इस मामले में तीन और आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। इस प्रकार इस मामले में अभी तक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार गुरुवार को गिरफ्तार आरोपियों में मोहम्मद चौहान, इलियास बोहरा एवं अब्दुल पटेल शामिल हैं। तीनों तरसाली के रहने वाले हैं। हथियार देने वाले अजब चौहान की पूछताछ में सामने आया था कि अजब ने इन तीनों को हथियार दिए थे, जिससे पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
यह था मामला :
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने पाणीगेट चाबुकसवार मोहल्ला निवासी सलीम को गिरफ्तार कर रिवॉल्वर, कारतूस व मोबाइल बरामद किया था। प्रारंभिक पूछताछ में सलीम ने हथियार संजय से लेने की बात कबूली, तो पुलिस ने संजय को भी गिरफ्तार कर लिया। संजय ने रिवॉल्वर अजब से लेने की बात कबूली तो पुलिस ने अजब को भी गिरफ्तार कर लिया। अजब की पूछताछ के बाद तीन और नाम खुलने से पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया। अभी तक छह आरोपियों को गिरफ्तार कर एक रिवॉल्वर, चार तमंचे व ८० कारतूस बरामद किए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned