scriptरथयात्रा के दिन अहमदाबाद समेत राज्य के विविध भागों में भारी बारिश की संभावना | Heavy rain likely in various parts of the state including Ahmedabad | Patrika News
अहमदाबाद

रथयात्रा के दिन अहमदाबाद समेत राज्य के विविध भागों में भारी बारिश की संभावना

अगले कुछ दिनों तक रह सकता है बारिश का जोर

अहमदाबादJul 11, 2021 / 07:11 pm

Omprakash Sharma

रथयात्रा के दिन अहमदाबाद समेत राज्य के विविध भागों में भारी बारिश की संभावना

रथयात्रा के दिन अहमदाबाद समेत राज्य के विविध भागों में भारी बारिश की संभावना

अहमदाबाद. पिछले कुछ दिनों से उमसभरी गर्मी के बीच बारिश का इन्तजार है। इस बीच मौसम विभाग ने अहमदाबाद समेत राज्य के कुछ भागों में सोमवार को भारी बारिश की संचावना जताई है। सोमवार को अहमदाबाद शहर में रथयात्रा भी निकलेगी। राज्य में अगले कुछ दिनों तक बारिश का जोर रह सकता है।
मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को राज्य के पाटण, महेसाणा, बनासकांठा, साबरकांठा, अरवल्ली, खेड़ा, अहमदाबाद, आणंद, पंचमहाल, छोटा उदेपुर, डांग, तापी, नवसारी, वलसाड, राजकोट, जामनगर, अमरेली, जूनागढ़, मोरबी एवं द्वारका जिलों में भारी बारिश हो सकती है। जबकि सौराष्ट्र एवं गुजरात के कुछ हिस्सों में तेज हवा के साथ हल्की बारिश की भी संभावना जताई है। राज्य के अहमदाबाद समेत कई जिलों में मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को भी भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। सोमवार को अहमदाबाद शहर समेत राज्य के कुछ जगहों पर भगवान जगन्नाथ की यात्रा निकाली जाएग। इस दिन बारिश होने के आसार हैं।
पिछले कुछ दिनों से उमसभरी गर्मी के बीच न सिर्फ किसान बल्कि आमलोग भी बारिश का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। रविवार को भी अहमदाबाद शहर की हवा में 77 फीसदी तक आद्र्रता दर्ज की गई थी। इस दौरान अधिकतम तापमान 38.1 डिग्री दर्ज किया गया। सोमवार को यह तापमान राज्य के सभी प्रमुख शहरों से अधिक रहा। जिससे लोग उमसभरी गर्मी से काफी परेशान दिखे। इसके अलावा वडोदरा में अधिकतम तापमान 36.6, सूरत में 33.8 एवं राजकोट में 36.8 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया।

Home / Ahmedabad / रथयात्रा के दिन अहमदाबाद समेत राज्य के विविध भागों में भारी बारिश की संभावना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो