scriptGujarat Video News : बारात प्रस्थान के दौरान बिफरी घोड़ी, चार घायल | Horse, Marriage, Injured, dulhan | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat Video News : बारात प्रस्थान के दौरान बिफरी घोड़ी, चार घायल

महीसागर: विवाह समारोहों के दौरान सामने आए अजीब किस्से

अहमदाबादMay 26, 2022 / 03:51 pm

Binod Pandey

Gujarat News : बारात प्रस्थान के दौरान बिफरी घोड़ी, चार घायल

Gujarat News : बारात प्रस्थान के दौरान बिफरी घोड़ी, चार घायल

दाहोद. महीसागर जिले में विवाह समारोहों में अजीब किस्से सामने आए। खानपुर तहसील के धोधावाड़ा गांव में बारात के प्रस्थान के समय अचानक घोड़ी का मिजाज बिगड़ गया, उसने दूल्हे को जमीन पर पटक दिया। दूल्हे सहित चार लोग घायल हो गए।

घोड़ी का मिजाज बदलने के साथ ही दूल्हे के घर के सामने ही उसने अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया। उसके उग्र स्वरूप को देखते हुए घोड़ी के मालिक ने उसे मनाने के लिए तरह-तरह के प्रयास किए लेकिन घोड़ी उसके भी काबू में नहीं आई। घोड़ी पर सवार दूल्हे को उसने जमीन पर पटक दिया। इस घटना में दूल्हे सहित चार लोग घायल हो गए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b4mmd
डांस को नहीं हुई तैयार, शुरू किया उत्पात
स्थानीय निवासियों के अनुसार बारात रवाना होने के दौरान घोड़ी का मालिक कुछ करतब दिखाने का प्रयास कर रहा था। वह एक फिल्मी गाने पर घोड़ी को नृत्य कराना चाहता था लेकिन घोड़ी तैयार नहीं हुई। इसके बाद से ही उसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। बाद में किसी तरह से घोड़ी को मनाने के पश्चात आखिरकार बारात रवाना हुई। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।
नाव से नदी पार कर सात फेरे लेने गया दूल्हा
दाहोद. महीसागर जिले में आज भी कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां पर पहुंचने के लिए सड़क नहीं है। इसलिए आसपास के गांवों के निवासी नाव से नदी पार कर दूसरे गांवों में जाते हैं। इसी तरह का एक नया मामला प्रकाश में आया है। कडाणा तहसील के दूरस्थ गांव राठवा बेट के एक युवक को अपनी शादी के लिए बारातियों के साथ जान को जोखिम में डालकर नाव से नदी पार कर नावडा गांव जाना पड़ा। राठवा बेट गांव कडाणा डेम के जलग्रहण क्षेत्र के बेट के अधीन स्थित है।

Home / Ahmedabad / Gujarat Video News : बारात प्रस्थान के दौरान बिफरी घोड़ी, चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो