scriptरेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्काबार का पर्दाफाश | Hukka Bar running in restaurant in Gandhinagar, arrest owner | Patrika News
अहमदाबाद

रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्काबार का पर्दाफाश

एसओजी ने पीछे से दीवार कूदकर २७ युवक-युवतियों को हुक्का पीते पाया, शराब की चार बोतलें भी बरामद, मालिक, मैनेजर सहित 3 गिरफ्तार

अहमदाबादAug 03, 2018 / 10:57 pm

nagendra singh rathore

hukkabar

रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्काबार का पर्दाफाश

अहमदाबाद. राज्य की राजधानी गांधीनगर में कोबा सर्कल के पास स्थित शामियाना रेस्टोरेंट में रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्काबार का गांधीनगर के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने पर्दाफाश किया है।
रेस्टोरेंट में हुक्का पीते 27 युवक-युवतियों को पकड़ा। जिसके बाद रेस्टोरेंट के मालिक, मैनेजर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गांधीनगर एसओजी की टीम ने रेस्टोरेंट के पिछले हिस्से से दीवार कूदकर अंदर प्रवेश किया तो अंदर युवक-युवतियां बड़़ी संख्या में हुक्का पीते मिले। बीते साल जुलाई २०१७ में एलसीबी की ओर से इसी रेस्टोरेंट पर दबिश देकर बड़ी संख्या में ४० युवक-युवतियों को हुक्का पीते पकड़ा था।
गांधीनगर एसओजी के पुलिस निरीक्षक परेश सोलंकी व उनकी टीम गुरुवार रात को कोबा सर्कल के समीप से गुजर रही थी। रेस्टोरेंट के बाहर बड़ी संख्या में कारों का काफिला खड़ा। अंदर जाकर देखा तो उतने लोग नहीं दिखाई दिए। शंका होने पर मैनेजर से कारों के बारे में पूछताछ की लेकिन उसका जवाब संतोषजनक नहीं लगा। जिससे एसओजी के कर्मचारियों ने रेस्टोरेंट के पिछले हिस्से से दीवार कूदकर रेस्टोरेंट में प्रवेश किया। वहां २४ युवक और चार युवतियां हुक्का पीते नजर आए। इसके लिए अलग प्रकार की व्यवस्था की गई थी।
मौके से 11 हुक्का जब्त किए गए हैं। तंबाकू की व अलग अलग फ्लेवर भी जब्त की गई हैं। रेस्टोरेंट के मालिक विपुल पटेल, मैनेजर धर्मत परमार और सत्यम नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। युवक-युवतियों का बयान दर्ज करने के बाद उन्हें मुक्त कर दिया गया।
गुजरात में हुक्काबार चलाने पर प्रतिबंध है। इसके बावजूद भी इस रेस्टोरेंट में करीब एक महीने से हुक्काबार चलाया जा रहा होने की बात प्राथमिक जांच में सामने आई है।
बीते साल गांधीनगर जिले की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) के पीआई जे.डी.पुरोहित की अगुवाई में टीम ने सूचना इसी रेस्टोरेंट से ४० युवक-युवतियों को हुक्का पीते हुए पकड़ा था। राज्य में हुक्काबार पर प्रतिबंध लगाए जाने का विधेयक पारित होने और कानून को राष्ट्रपति की मंजूरी मिलने के बाद गुजरात में हुक्काबार पर की गई यह पहली कार्रवाई थी।इसके बावजूद भी रेस्टोरेंट में फिर से हुक्काबार शुरू कर दिया गया।

Home / Ahmedabad / रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्काबार का पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो