scriptकांग्रेस को वोट देंगे तो पाक में मनेगी दिवाली : रूपाणी | If people vote to congress than diwali in Pakistan : Rupani | Patrika News
अहमदाबाद

कांग्रेस को वोट देंगे तो पाक में मनेगी दिवाली : रूपाणी

-चुनावी सभा में बोले मुख्यमंत्री
 
 

अहमदाबादApr 04, 2019 / 12:16 am

Uday Kumar Patel

vijay Rupani, Pakistan,

कांग्रेस को वोट देंगे तो पाक में मनेगी दिवाली : रूपाणी


वडोदरा. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि लोगों ने यदि कांग्रेस को वोट दिया तो इस बार पाकिस्तान में दिवाली मनेगी। छोटा उदेपुर लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार गीताबेन राठवा के नामांकन भरने से पूर्व बुधवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में मतदान करते समय उचित निर्णय लें। हमें भारत में दिवाली करनी है। यदि अन्य को वोट दिया तो पाकिस्तान में दिवाली मनेगी। इस बार की लड़ाई आर-पार की है। भारत को शक्तिशाली देश बनाना है।
उन्होंने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस अब गरीबों को रकम और नौकरी देने का वादा कर रही है, तो अब तक उन्होंने क्या किया। कांग्रेस के राज में गरीब बैंक में नहीं जा सकते थे। भाजपा ने बैंकों को लोगंों के घर भेजा है। इससे पहले मुख्यमंत्री रूपाणी बारडोली सुरक्षित सीट से विधायक प्रभु वसावा के नामांकन पत्र दाखिल करने के समय मौजूद थे। इस अवसर पर नामांकन दाखिल करने से पहले रूपाणी ने चुनावी सभा की जहां पर उन्हंोंने जमकर कांग्रेस को कोसा।

Home / Ahmedabad / कांग्रेस को वोट देंगे तो पाक में मनेगी दिवाली : रूपाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो