scriptगुजरात पुलिस: एडीजीपी भार्गव, इंटेलीजेंस ऑफिसर चौहान को राष्ट्रपति पुलिस पदक | Independence Day: 19 Policemen will gets Police medal | Patrika News
अहमदाबाद

गुजरात पुलिस: एडीजीपी भार्गव, इंटेलीजेंस ऑफिसर चौहान को राष्ट्रपति पुलिस पदक

Independence Day: 19 Policemen will gets Police medal -आईजी यादव सहित 17 पुलिसकर्मी को पुलिस पदक, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व गृहमंत्रालय ने की घोषणा

अहमदाबादAug 14, 2022 / 10:54 pm

nagendra singh rathore

गुजरात पुलिस: एडीजीपी भार्गव, इंटेलीजेंस ऑफिसर चौहान को राष्ट्रपति पुलिस पदक

गुजरात पुलिस: एडीजीपी भार्गव, इंटेलीजेंस ऑफिसर चौहान को राष्ट्रपति पुलिस पदक

Ahmedabad. आजादी के 75 साल पूरे होने पर स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में गृहमंत्रालय की ओर से गुजरात पुलिस के एडीजीपी व राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव को उनकी विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक (पीपीएम) प्रदान करने की घोषणा की गई है। उनके साथ एडीजीपी इंटेलीजेंस कार्यालय में कार्यरत इंटेलीजेंस ऑफिसर प्रभात सिंह चौहान को भी राष्ट्रपति पुलिस पदक प्रदान करने की घोषणा की गई है। गृहमंत्रालय की ओर से गुजरात पुलिस के भावनगर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) अशोक कुमार यादव सहित 17 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को उनकी सराहनीय सेवा के लिए पुलिस पदक (पीएम) प्रदान करने की घोषणा की गई है। इनमें गोधरा रेंज के डीआईजी एम एस भराडा, गुजरात एटीएस के पुलिस उपाधीक्षक वी आर मल्होत्रा, एसआरपीएफ ग्रुप एक वडोदरा के उपाधीक्षक एच ए पटेल, एसआरपीएफ ग्रुप 21 जामनगर के उपाधीक्षक आर पी पटेल शामिल हैं।
इसके अलावा अहमदाबाद ग्राम्य एसपी कार्यालय के पीएसआई सुनील नायर, भरुच एसपी कार्यालय के पीएसआई वाई जी गढ़वी, आईजी कमांडो फोर्स गांधीनगर के पीएसआई मानसिंह गोहिल, एसआरपी ग्रुप 2 अहमदाबाद के पीएसआई शरद उगले, एडीजीपी तकनीकी सेवा कार्यालय के पीएसआई मनोजकुमार वाळंद, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के एएसआई अरुणकुमार पाटिल, एएसआई दिलीपसिंह सोलंकी, एएसआई नारसिंह डाभी, हेड कांस्टेबल भरत सिंह वाघेला, जूनागढ़ इंटेलीजेंस कार्यालय के असिस्टेंट इंटेलीजेंस ऑफिसर यूनुसखान बेलिम, मेहुलकुमार माढक एवं इंटेलीजेंस कार्यालय गांधीनगर के असिस्टेंट इंटेलीजेंस ऑफिसर बालूजी ठाकोर को भी उनकी सराहनीय सेवा के लिए पुलिस पदक देने की घोषणा की गई है।

दादरानगर हवेली के दो पुलिसकर्मियों को पुलिस पदक
गृहमंत्रालय ने दादरा नगर हवेली एवं दमण-दीव के दो पुलिसकर्मियों-सहायक कमांडेंट सलीम के के और इंस्पेक्टर एक्जीक्यूटिव महावीर सिंह राठौर को उनकी सराहनीय सेवा के लिए पुलिस पदक देने की घोषणा की है।

बीएसएफ, सीआरपीएफ, सीआईएसएफ से 1-1 को पुलिस पदक
गृहमंत्रालय की ओर से घोषित पुलिस पदकों में बीएसएफ की भुज स्थित 59 बटालियन के सेकंड इन कमांड संजय कुमार मिश्रा को, सीआईएसएफ अहमदाबाद ओएनजीसी यूनिट में कार्यरत असिस्टेंट कमांडेंट छोटेलाल मीणा को और सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर गांधीनगर में कार्यरत सब इंस्पेक्टर छोटेलाल को पुलिस पदक देने की घोषणा की गई है। इसके अलावा होम अफेयर्स के तहत एसआईबी अहमदाबाद के संयुक्त उप निदेशक प्रणय मिश्रा को भी पुलिस पदक देने की घोषणा की गई है।

गुजरात पुलिस: एडीजीपी भार्गव, इंटेलीजेंस ऑफिसर चौहान को राष्ट्रपति पुलिस पदक

Home / Ahmedabad / गुजरात पुलिस: एडीजीपी भार्गव, इंटेलीजेंस ऑफिसर चौहान को राष्ट्रपति पुलिस पदक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो