scriptGujarat: इन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा सरकार को दिया समर्थन, बताई अहम वजह | Independent MLA give support of Gujarat Bjp government | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: इन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा सरकार को दिया समर्थन, बताई अहम वजह

Independent MLA give support of Gujarat Bjp government
-राज्यपाल आचार्य देवव्रत और विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी से मिलकर सौंपा समर्थन पत्र
-जनहित के कार्य आसानी से हों इसलिए बिना स्वार्थ समर्थन देने की घोषणा

अहमदाबादDec 20, 2022 / 06:31 pm

nagendra singh rathore

Gujarat: इन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा सरकार को दिया समर्थन, बताई अहम वजह

Gujarat: इन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा सरकार को दिया समर्थन, बताई अहम वजह

 

Ahmedabad. Gujarat election 2022 में टिकट न मिलने के चलते BJP से बगावत करके निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडकऱ जनसमर्थन पाने वाले राज्य के तीनों निर्दलीय विधायकों ने मंगलवार को भाजपा सरकार को अपना समर्थन दे दिया। तीनों ही विधायकों ने राज्यपाल आचार्य देवव्रत और विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी से मुलाकात कर भाजपा सरकार को उनका समर्थन होने का पत्र सौंपा। बिना किसी शर्त और स्वार्थ के समर्थन देने की बात तीनों विधायकों ने कही है। तीनों ही विधायकों ने पीएम नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल के कार्यों की सराहना की।
विधायकों का कहना है कि राज्य में रेकॉर्ड सीटें जीतकर BJP की सरकार बनी है। ऐसे में जनता के विकास कार्य करने के लिए उन्हें सरकार का साथ और समर्थन चाहिए जिससे उन्होंने भाजपा सरकार का समर्थन किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि पार्टी जीते हुए बागी नेता व विधायकों को पार्टी में शामिल नहीं करेगी।

जनहित कार्य के लिए सरकार का समर्थन: देसाई
बनासकांठा जिले की धानेरा सीट से Independent MLA मावजी देसाई ने कहा कि जनता ने जब हमें इतने मत देकर जिताया है, तो जनहित के कार्य, विकास कार्य करना हमारी जिम्मेदारी है। 156 सीटें जीतकर जब भाजपा की सरकार बनी है तो हमने निर्णय किया है कि हमें भी सरकार के साथ रहना चाहिए। जिसके तहत हम तीनों ही निर्दलीय विधायकों ने राज्यपाल आचार्य देवव्रत को मिलकर भाजपा को समर्थन देने का पत्र सौंपा है। मेरे निर्वाचन क्षेत्र धानेा में पानी की समस्या है। उसका बड़ा काम करना है, उसे पूरा करने का काम करूंगा। यह भाजपा सरकार के समर्थन से ही होगा।

मैं पहले भाजपा में ही था, अब भी समर्थन: झाला
अरवल्ली जिले की बायड सीट से Independent MLA धवल सिंह झाला ने कहा कि मैं पहले भी भाजपा से जुड़ा था। अभी भी समर्थन है। भाजपा की सरकार बनी है। स्वाभाविक है कि जनता के काम करने के लिए हमें सरकार के साथ रहना चाहिए। जिसके तहत मैंने भाजपा को समर्थन दिया है। बिना स्वार्थ समर्थन किया है। हमारी अपेक्षा सिर्फ इतनी है कि जनता ने हम पर विश्वास कर हमें जिताया है। ऐसे में जनता के काम पूरे हों। उसमें सरकार का साथ मिले।

समर्थकों साथ बैठकर कर किया निर्णय: वाघेला
वडोदरा जिले की वाघोडिया सीट से Independent MLA चुने गए धर्मेन्द्र सिंह वाघेला ने संवाददाताओं को बताया कि मैंने जनहित से जुड़े कार्यों व विकास कार्यों को ध्यान में रखते हुए भाजपा को अपना समर्थन दिया है। बागी होकर चुनाव लडऩे के सवाल पर कहा कि यह फैसला भी समर्थकों और कार्यकर्ताओं के कहने पर किया था। उनका मान रखने के लिए ही चुनाव लड़ा था। उन्होंने जिताया। चार दिन पहले कार्यकर्ताओं से बैठक की थी, जिसमें 10 हजार कार्यकर्ता व उनके समर्थक उपस्थित रहे थे। उनकी सहमति से ही भाजपा सरकार को समर्थन देने का निर्णय किया है।

Gujarat: इन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा सरकार को दिया समर्थन, बताई अहम वजह

Home / Ahmedabad / Gujarat: इन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा सरकार को दिया समर्थन, बताई अहम वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो