scriptदुर्घटना में घायल छात्रा ने नहीं हारी हिम्मत, ढाई घंटे तक दी परीक्षा | Injured student gave exam | Patrika News
अहमदाबाद

दुर्घटना में घायल छात्रा ने नहीं हारी हिम्मत, ढाई घंटे तक दी परीक्षा

मेघरज कॉलेज में प्रथम वर्ष की सेमेस्टर 2 की परीक्षा देकर जाते समय हो गया था पैर में फैक्चर

अहमदाबादJun 28, 2022 / 12:28 am

Gyan Prakash Sharma

दुर्घटना में घायल छात्रा ने नहीं हारी हिम्मत, ढाई घंटे तक दी परीक्षा

दुर्घटना में घायल छात्रा ने नहीं हारी हिम्मत, ढाई घंटे तक दी परीक्षा

शामलाजी. अरवल्ली जिले की मेघरज तहसील के रांजेडी गांव की छात्रा मितल ने दुर्घटना में घायल होने के बावजूद भी कॉलेज में ढाई घंटे तक परीक्षा दी। मेघरज कॉलेज में प्रथम वर्ष की सेमेस्टर 2 की छात्रा मितल की परीक्षा चल रही है। परीक्षा देकर घर लौटते समय रास्ते में सड़क दुर्घटना में उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। परिवार के सदस्यों ने उसका तत्काल उपचार कराते हुए पैर पर प्लास्टर बंधवाया, वह चलने-फिरने में असमर्थ थी।
नहीं छोडऩा चाहती थी परीक्षा

किसी भी हाल में वह दूसरे दिन की परीक्षा छोडऩे को तैयार नहीं हुई। परिजनों की सहायता से वह परीक्षा देने पहुंची। परीक्षार्थी की हिम्मत देख कॉलेज प्रशासन ने भी सहयोग करने में कोई कसर उठा नहीं रखा। कॉलेज के परीक्षा संचालक प्रोफेसर रजनीकांत राठौड़ ने पलंग की व्यवस्था कराई। कॉलेज के प्राचार्य ने भी भरपूर सहयोग किया। छात्रा ने साहस का परिचय देते हुए ढाई घंटे तक परीक्षा दी। छात्रा की लगन देख हर कोई उसकी सराहना किए बगैर नहीं रह सका।
बाइक पर पेड़ गिरा, चालक की मौत


शामलाजी. अरवल्ली जिले की मालपुर तहसील के सुरातनपुरा-पिपराणा मार्ग पर बाइक पर पेड़ गिरने से चालक की मौत हो गई। उसकी पत्नी व और पुत्र का बचाव हो गया।
खलीकपुर गांव का निवासी भावेश प्रभात खांट (25) रविवार को पत्नी व बच्चे के साथ अपने ससुराल जालोदर गांव से लौटते समय तेज हवा की वजह से सड़क के किनारे से एक पेड़ टूट कर बाइक पर गिर गया। दुर्घटना में भावेश की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी और पुत्र को वह पहले ही रास्ते में उतार कर पेट्रोल भराने गया था, इसलिए दोनों का बचाव हो गया।

Home / Ahmedabad / दुर्घटना में घायल छात्रा ने नहीं हारी हिम्मत, ढाई घंटे तक दी परीक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो