गढडका गांव में सरपंच पर फायरिंग, एक अन्य युवक जख्मी

Jamnagar news, Firing, Sarpanch, Gujarat, Crime बाइक पर आए थे आरोपी, छह महीने पूर्व ही हुई थी सरपंच के भाई की हत्या

By: nagendra singh rathore

Published: 28 Sep 2020, 10:29 PM IST

जामनगर. जिले की जामजोधपुर तहसील के गढडका गांव में सरपंच पर फायरिंग की घटना सामने आई है। बाइक पर आए दो युवकों के फायरिंग करने के चलते सरपंच तो बाल बाल बच गए लेकिन उनके साथ का एक युवक जख्मी हो गया उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। छह महीने पहले ही सरपंच के भाई की हत्या हुई थी।
पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार को देर रात गांव की ग्राम पंचायत कार्यालय में हुई। गांव के सरपंच फिरोज सफिया, पंचायत के कार्यालय में अन्य सदस्य इस्माइल सफिया के साथ बैठे थे। इस दौरान वे किसानों की फसलों को हुए नुकसान के फॉर्म भरने की प्रक्रिया कर रहे थे। इसी समय देर रात बाइक पर दो अज्ञात शख्स आए। पंचायत कार्यालय में बैठे सरपंच पर फायरिंग करके फरार हो गए। गनीमत रही कि सरपंच को गोली नहीं लगी वे बाल बाल बच गए। उनके पास बैठे इस्माइल सफिया के पैर में गोली का छर्रा जा लगा, जिससे अनुमान है कि आरोपियों ने 12 बोर की बंदूक से फायरिंग की होगी। सूचना मिलते ही शेठ वडाला पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की है।
छह महीने पहले ही फिरोज के भाई अयूब की हत्या हो गई थी। इस मामले में गांव के ही एक अन्य ग्रुप का हाथ होने के चलते इस मामले में केस चल रहा है। इसी मामले को लेकर सरपंच पर भी फायरिंग की गई होने की आशंका जताई जा रही है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned