Gujrat News : ट्रैफिक के नए नियमों के विरुद्ध कांग्रेस का जनता मेमो अभियान

Janata Memo Campaign, Congress, Vadodara News, Gujrat News, Ahmedabad News

वडोदरा. राज्य सरकार की ओर से लागू किए गए नए ट्रैफिक नियमों के विरुद्ध शहर कांग्रेस की ओर से जनता मेमो अभियान शुरू किया गयाहै। एक के बाद एक क्षेत्र का दौरा करते हुए कांग्रेस प्राथमिक सुविधाएं देख रही है और जहां प्राथमिक सुविधाओं का अभाव है, वहां प्रशासन को मेमो भेज रही है। शुक्रवार को काशीविश्वनाथ मंदिर के निकट पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गंदगी से उभरते तालाब की सफाई करने में असफल प्रशासन की पोल खोली।


शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत पटेल ने आरोप लगाया है कि सरकार की ओर से ज्यादा जुर्माना वसूलने के लिए नए ट्रैफिक नियम लागू किए गए हैं। नए ट्रैफिक नियमों के नाम पर लोगों से जुर्माना वसूल रहे हैं, लेकिन सरकार की ओर से जनता को प्राथमिक सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई जा रही।


उनका आरोप है कि शहर में जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। गंदगी फैली हुई है। स्ट्रीट लाइट नहीं जलती। पर्याप्त दवाब से पानी नहीं मिलता। ऐसे में जनता की ओर से भी प्रशासन को मेमो क्यों नहीं दिए। जनता को हो रही परेशानियों के संबंध में कांग्रेस ने जनता मेमो देने का शुरू किया है। राजस्थंभ सोसायटी के निकट तालाब के संबंध में महानगर पालिका (मनपा) को जनता मेमो दिया गया।


स्थानीय अजयभाई दलाल का कहना है कि सोसायटी में ४०० मकान हैं। सोसायटी के निकट स्थित तालाब की समस्या को हल करने के लिए अनेक बार शिकायत की गई, लेकिन कोई हल नहीं निकला। मानसून के दौरान इस तालाब के कारण सोसायटी में ४-५ फीट पानी लोगों घरों में भर जाता है। मगरमच्छ भी आ जाते हैं। ऐसे में तालाब की समस्या हल करने की मांग की है।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned