scriptलाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ गए थे जयंती भानुशाली | Jayanti Bhanushali used to travel with license revolver with him | Patrika News
अहमदाबाद

लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ गए थे जयंती भानुशाली

-भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की ट्रेन में हत्या

अहमदाबादJan 08, 2019 / 11:56 pm

Uday Kumar Patel

Jayanti Bhanushali, Murder, Revolver

लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ गए थे जयंती भानुशाली

अहमदाबाद. भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली गत 3 जनवरी को अहमदाबाद से ट्रेन के मार्फत भुज गए थे। वे आए दिन उनके विधानसभा क्षेत्र अबडासा जाते रहते थे। वे इस दिन पहनने वाले कपड़े के साथ-साथ अपनी लाइसेंस वाली रिवॉल्वर लेकर गए थे। मृतक जयंती भानुशाली के भतीजे सुनील भानुशाली ने इस बात का उल्लेख अहमदाबाद सिविल अस्पताल के ट्रोमा पुलिस चौकी में दर्ज कराए गए मामले में किया है।
सोमवार को जयंती भानुशाली ने अपने मोबाइल से उनके मोबाइल पर फोन किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भुज से सयाजीनगरी एक्सप्रेस में बैठकर सुबह अहमदाबाद आ रहे हैं। उधर रात करीब दस-साढ़े दस बजे जयंती की पत्नी मधुरीबेन का फोन सुनील के पास आया कि वह भुज रेलवे स्टेशन पर आ गई है। ट्रेन विलंब से चल रही है। उनका रिजर्वेशन एसी कोच में हुआ है, वह सुबह आ जाएंगी।
सुनील के मुताबिक मंगलवार भोर में माळिया से रेलवे पुलिस का फोन आया कि जयंती भानुशाली से उनका रिश्ता क्या है। तब उन्हें बताया कि जयंती गंभीर हैं और जल्द से वे माळिया अस्पताल आ जाएं। इसके बाद सुुनील जयंती की पत्नी मधुरी के साथ माळिया के लिए रवाना हो गए। वहां पहुंचने पर गांधीधाम रेलवे पुलिस के पुलिसकर्मियों ने उन्हें बताया कि सयाजीनगरी एक्सप्रेस ट्रेन के सूरजबारी रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले कोच नं. एच-1 में सीट नंबर 19 पर रात्रि के समय चालू ट्रेन में एक अज्ञात व्यक्ति ने हथियार से फायर कर दो गोली शरीर पर मारी। इससे गंभीर रूप से बेहोश जयंती को
माळिया के सरकारी अस्पताल ले गई जहां उन्हें मृत घोषित किया गया।
इसके बाद पैनल चिकित्सक तथा वीडियोग्राफी से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को अहमदाबाद के सिविल अस्पताल लाया गया जहां वीडियोग्राफी के मार्फत पोस्टमार्टम किया गया।
भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की हत्या के मामले में सीआईडी क्राइम ने विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित की है।

Home / Ahmedabad / लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ गए थे जयंती भानुशाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो