script20 श्रमिकों को एमपी ले जा रहा जीप चालक गिरफ्तार | Jeep driver arrested for taking 20 workers to MP | Patrika News
अहमदाबाद

20 श्रमिकों को एमपी ले जा रहा जीप चालक गिरफ्तार

गुजरात में लॉकडाउन, अधिसूचना उल्लंघन का मामला, Corona virus infection, Lock down

अहमदाबादApr 02, 2020 / 05:53 pm

Gyan Prakash Sharma

20 श्रमिकों को एमपी ले जा रहा जीप चालक गिरफ्तार

20 श्रमिकों को एमपी ले जा रहा जीप चालक गिरफ्तार

जामनगर. कोरोना महामारी से बचाव के लिए घोषित किए गए लॉक डाउन के दौरान एक से दूसरे स्थान पर आवागमन पर प्रतिबंध के बावजूद जामनगर जिले में लालपुर चौकड़ी के समीप 20 श्रमिकों को मध्य प्रदेश (एमपी) ले जा रहे एक जीप चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार मूल मध्य प्रदेश व हाल जामनगर जिले के कोटडा गांव निवासी जीप चालक कसु शोभन बारिया एमपी व उत्तर प्रदेश के 20 श्रमिकों को मंगलवार शाम को जीप में बिठाकर एमपी ले जा रहा था। पुलिस टीम ने लालपुर चौकड़ी के समीप 20 श्रमिकों को ले जाते समय जीप को रोककर चालक कसु को गिरफ्तार कर लिया। उसके विरुद्ध जिला मजिस्ट्रेट की अधिसूचना की अवहेलना करने पर सिटी बी डिविजन थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस टीम ने मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले व उत्तर प्रदेश के कुल 20 श्रमिकों को वापस दरेड जीआईडीसी में छोड़ा।
जामनगर में पान की दो दुकानों के संचालक गिरफ्तार

जामनगर. कोरोना महामारी से बचाव के लिए घोषित किए गए लॉक डाउन के दौरान शहर में पान की दुकानें खोलने पर दो दुकानों के संचालकों को गिरफ्तार कर मामले दर्ज किए गए हैं। इसी प्रकार घर से बाहर घूमने वाले 66 लोगों को पकड़कर उनके विरुद्ध भी मामले दर्ज किए गए हैं।

सूत्रों के अनुसार शहर में अनुमप सिनेमा के सामने पान की दुकान के संचालक हरीश कामदार व आवास कॉलोनी क्षेत्र मेंं पान की दुकान के संचालक समीर हारूनभाई को गिरफ्तार कर दोनों की दुकानें बंद करवाकर दोनों के विरुद्ध अधिसूचना के उल्लंघन के मामले दर्ज किए गए हैं।

इसी प्रकार जिला पुलिस विभाग की ओर से लोगों को घरों में रहने की अपील की जा रही है। इसके बावजूद घर से बाहर निकलने वाले और समूहों में खड़े रहने वाले 66 लोगों को पकड़कर उनके विरुद्ध कुल 11 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज किए गए हैं। जिला मजिस्ट्रेट रविशंकर की ओर से जारी की गई अधिसूचना का उल्लंघन करने पर यह कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही ड्रॉन से भी निगरानी रखी जा रही है।

Home / Ahmedabad / 20 श्रमिकों को एमपी ले जा रहा जीप चालक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो