scriptजोधपुर एसोसिएशन का जेपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू | Jodhpur Association's JPL cricket tournament | Patrika News
अहमदाबाद

जोधपुर एसोसिएशन का जेपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

महिलाओं की दो समेत आठ टीमों के बीच स्पर्धा

अहमदाबादMar 04, 2021 / 10:33 pm

Omprakash Sharma

जोधपुर एसोसिएशन का जेपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

जोधपुर एसोसिएशन का जेपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

अहमदाबाद. जोधपुर एसोसिएशन अहमदाबाद की ओर से जोधपुर प्रीमियर लीग (जेपीएल) क्रिकेट प्रतियोगिता का गुरुवार को भव्य उद्घाटन किया गया। शुक्रवार से यह प्रतियोगिता शुरू होगी। इस टूर्नामेंट में महिलाओं की दो टीम और पुरुषों की छह टीम हिस्सा ले रही हैं।
अहमदाबाद शहर व आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले राजस्थान के जोधपुर मूल के नागरिकों की संस्था जोधपुर एसोसिएशन की ओर से युवा पीढ़ी की भागीदारी पर जोर दिया जा रहा है। जिसके अन्तर्गत एसोसिएशन ने जेपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता तीन वर्ष पूर्व शुरू की थी। इस वर्ष प्रतियोगिता के मैच शुक्रवार से शुरू होंगे। गुरुवार शाम को जेपीएल का उद्घाटन किया गया जिसमें एसोसिएशन व अन्य अग्रणियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को आईपीएल के अनुरूप टीम में चुना गया। प्रतियोगिता में महिलाओं की भी दो टीम तैयार की गई हैं। कुल आठ टीमों के बीच होने वाली इस प्रतियोगिता में 18 से 45 वर्ष के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।
एसोसिएशन की जनसंपर्क अधिकारी शैली बाफना ने बताया कि पुरुष और महिला के लीग मैच शुक्रवार एवं शनिवार तक चलेंगे। 7 मार्च को पुरुष टीम का अंतिम मैच शाम होगा और शाम को 7 बजे से पुरस्कार वितरण कार्यक्रम होगा। उद्घाटन समारोह में समाज के अग्रणी प्रवीण छाजेड़, एसोसिएशन के अध्यक्ष गजेन्द्र भंडारी, दीपक जैन, राजेन्द्र मेहता, जुगल राठी, एम.एम. सिंघी, प्रवीण लोढा, मयंक बाफना, लोकेश मेहता भी मौजूद रहे।

Home / Ahmedabad / जोधपुर एसोसिएशन का जेपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो