scriptGujarat: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, तीन आरोपियों को पकड़ा | junagarh police arrested three accused | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, तीन आरोपियों को पकड़ा

junagarh police arrested three accused दो लोगों की मौत के मामले में नया मोड़, जूनागढ़ एलसीबी ने पत्नी सहित तीन आरोपियों को पकड़ा, जीरा सोड़ा की बोतल में मिलाया था पोटेशियम साइनाइड, पति के साथ उसके मित्र ने भी पिया था सोड़ा, उसकी भी हुई थी मौत

अहमदाबादDec 03, 2022 / 10:26 pm

nagendra singh rathore

Gujarat: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, तीन आरोपियों को पकड़ा

Gujarat: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, तीन आरोपियों को पकड़ा

राजकोट/जूनागढ़. जूनागढ़ के गांधीचौक इलाके में 28 नवंबर को ऑटो रिक्शा चालक सहित दो लोगों की मौत (शव बरामदगी) मामले में नया मोड़ सामने आया है। पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इन दोनों ही लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से नहीं बल्कि विषैला जीरा सोड़ा पीने के चलते हुई थी। यह मौत नहीं बल्कि हत्या थी। पुलिस ने दोहरी हत्या के इस मामले में एक मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि दोनों ने पोटेशियम साइनाइड पिया है। जिससे पुलिस के कान खड़े हो गए।
जूनागढ़ के पुलिस अधीक्षक रवि तेजा वासमशेट्टी ने शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि 28 नवंबर को ऑटो चालक रफीक घोघारी और उसके मित्र भरत पीठिया के शव बरामदगी मामले में हत्या का खुलासा हुआ है। पुलिस ने जांच के बाद तीन लोगों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों में मृतक रफीक घोघारी की पत्नी मेहमुदाबेन उर्फ मेमुदाबेन घोघारी, मेहमुदाबेन का प्रेमी आसिफ चौहान और आसिफ का मित्र इमरान चौहान शामिल हैं।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन तीनों ने ही साजिश रचकर जीरा सोड़ा की बोतल में पोटेशियम साइनड मिला दिया था और उस बोतल को रफीक की ऑटो रिक्शा में रख दिया था। ऑटो में रखी इस जीरा सोड़ा की बोतल को रफीक और उसके मित्र ने पिया था, जिसके चलते दोनों की मौत हो गई थी। इस षडयंत्र में रफीक की पत्नी और उसका प्रेमी आसिफ व आसिफ का मित्र इमरान शामिल थे जिसके चलते तीनों ही को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में और लोगों की भी लिप्तता सामने आ सकती है। विशेषकर पोटेशियम साइनाइड खरीदने में इनकी मदद करने वाले की तलाश है।

दो बार पहले भी किया था प्रयास, रहे विफल
एसपी ने बताया कि करीब एक साल से मेहमुदाबेन और आसिफ चौहान के बीच प्रेम संबंध थे। दोनों ही छह महीने से शादी करने की योजना बना रहे थे। रफीक के जिंदा रहते ऐसासंभव नहीं था। उन्होंने बताया कि आरोपी मेहमुदाबेन और आसिफ ने इससे पहले दो बार रफीक की हत्या का प्रयास किया था। सबसे पहले पानी की बोतल में पोटेशियम साइनाइड मिलाकर रखा था, लेकिन वह योजना विफल रही। उसके बाद आसिफ ने मेमुदाबेन को घर पर खाने या किसी अन्य खाद्यवस्तु में पोटेशियम साइनाइड मिलाकर रफीक को खिलाने के लिए दिया था, लेकिन विफल रहे।

राहुल गांधी के ट्विट के चलते चर्चित हुआ था मामला
यह मामला इसलिए भी काफी ज्यादा चर्चा में रहा क्योंकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद राहुल गांधी ने इस घटना का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया था। जिसमें जहरीली शराब पीने के चलते दो लोगों की मौत की बात कही थी।

Home / Ahmedabad / Gujarat: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, तीन आरोपियों को पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो