scriptAhmedabad News : पावागढ़ पर कालिका माता मंदिर यात्रियों के लिए 20 तक रहेगा बंद | Kalika Mata temple at Pavagadh remain closed for travelers till 20 | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : पावागढ़ पर कालिका माता मंदिर यात्रियों के लिए 20 तक रहेगा बंद

पंचमहाल जिले की हालोल तहसील में…

अहमदाबादJun 03, 2020 / 11:52 pm

Rajesh Bhatnagar

Ahmedabad News : पावागढ़ पर कालिका माता मंदिर यात्रियों के लिए 20 तक रहेगा बंद

पंचमहाल जिले में पावागढ़ स्थित कालिका माता मंदिर।,पंचमहाल जिले में पावागढ़ स्थित कालिका माता मंदिर।,पंचमहाल जिले में पावागढ़ स्थित कालिका माता मंदिर।

हालोल. पंचमहाल जिले की हालोल तहसील में पावागढ़ स्थित कालिका माता मंदिर यात्रियों के लिए आगामी 20 जून तक बंद रहेगा।
कालिका माताजी मंदिर ट्रस्ट, पावागढ़ के ट्रस्टी-सेके्रटरी राजुभाई भट्ट के अनुसार केन्द्र सरकार व राज्य सरकार की ओर से जारी अनलॉक-1 की अधिसूचना के अनुसार घोषित गाइड लाइन के अनुरूप देशभर के मंदिर व अन्य धार्मिक स्थान 8 जून से खोलने की घोषणा की गई है।
ट्रस्ट की ओर से घोषणा का स्वागत करते हुए कहा गया है कि फिलहाल पावागढ़ पर मंदिर में मंदिर का पुन:निर्माण कार्य, यात्रियों के लिए सिढिय़ों का व अन्य निर्माण कार्य जारी है। यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मंदिर ट्रस्ट की ओर से आगामी 20 जून तक यात्रियों के लिए मंदिर बंद रहेगा। इसलिए 20 जून तक यात्रियों को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। कालिका माता के निज मंदिर में माताजी की सेवा जारी रहेगी। भक्तों को घर से ही माताजी की भक्ति करने की अपील ट्रस्ट की ओर से की गई है।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : पावागढ़ पर कालिका माता मंदिर यात्रियों के लिए 20 तक रहेगा बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो