scriptफर्जी पासपोर्ट पर दुबई से अहमदाबाद पहुंचे युवक को पकड़ा | Man arrested in Ahmedabad airport with fake passport | Patrika News
अहमदाबाद

फर्जी पासपोर्ट पर दुबई से अहमदाबाद पहुंचे युवक को पकड़ा

इमिग्रेशन की जांच में पासपोर्ट पर शंका होने पर खुली पोल

अहमदाबादApr 27, 2018 / 12:02 am

nagendra singh rathore

Airport
अहमदाबाद. फर्जी पासपोर्ट पर दुबई से अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इमिग्रेशन विभाग को युवक के पासपोर्ट पर शंका होने पर जांच की गई। जांच में पासपोर्ट के फर्जी पाए जाने पर युवक की पोल खुल गई। इसके बाद उसे सरदारनगर पुलिस को सौंप दिया गया।
पकड़ा गया युवक आशीष चोवटिया जूनागढ़ जिले के वडाल गांव का रहने वाला है जो पुटपक्का साथिया के नाम के पासपोर्ट पर अहमदाबाद आया था।
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह करीब तीन साल पहले वर्क वीजा पर दुबई गया था। वहां वह जिस कंपनी में काम पर लगा था। वहां उसने अपना पासपोर्ट जमा करा दिया। कुछ समय पहले कंपनी के साथ झगड़ा होने के चलते कंपनी ने उसे पासपोर्ट नहीं लौटाया, उधर उसे वापस गुजरात आना था। इसलिए उसने इस्माइल ओमर का संपर्क किया। ओमर के जरिए उसने यह फर्जी पासपोर्ट पाया था। इसी पासपोर्ट पर उसने अपनी फोटो लगाई। एजेंट की मदद से पासपोर्ट बनवाया और फिर दुबई से कार के जरिए मस्कट पहुंचा। मस्कट एयरपोर्ट से वह एयरइंडिया की फ्लाइट से बुधवार दोपहर अहमदाबाद सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचा था। यहां आगमन पर इमिग्रेशन चेकिंग के दौरान पासपोर्ट पर शंका होने के चलते उसे पकड़ा गया।
इमिग्रेशन अधिकारी सी.जी.नैनवाल ने आरोपी के खिलाफ सरदारनगर थाने में फर्जी पासपोर्ट के जरिए यात्रा करने के मामले में और फर्जी पासपोर्ट होने के बावजूद उसे असली बताने के मामले में शिकायत दर्ज कराई।
एजेंट की मदद से पासपोर्ट बनवाया और फिर दुबई से कार के जरिए मस्कट पहुंचा। मस्कट एयरपोर्ट से वह एयरइंडिया की फ्लाइट से बुधवार दोपहर अहमदाबाद सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचा था। यहां आगमन पर इमिग्रेशन चेकिंग के दौरान पासपोर्ट पर शंका होने के चलते उसे पकड़ा गया।
इमिग्रेशन अधिकारी सी.जी.नैनवाल ने आरोपी के खिलाफ सरदारनगर थाने में फर्जी पासपोर्ट के जरिए यात्रा करने के मामले में और फर्जी पासपोर्ट होने के बावजूद उसे असली बताने के मामले में शिकायत दर्ज कराई।

Home / Ahmedabad / फर्जी पासपोर्ट पर दुबई से अहमदाबाद पहुंचे युवक को पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो