scriptपत्नी को मनाने आए दामाद व मित्रों ने सास व पत्नी के भाई को पीटा | Man beaten in law in Ahmedabad | Patrika News
अहमदाबाद

पत्नी को मनाने आए दामाद व मित्रों ने सास व पत्नी के भाई को पीटा

चांदखेड़ा थाने में मामला दर्ज, शनिवार मध्यरात्रि हुई घटना

अहमदाबादMar 18, 2018 / 10:41 pm

Nagendra rathor

accused
अहमदाबाद. पति, पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद वडोदरा से अहमदाबाद चांदखेडा मायके में रहने आई पत्नी को मनाने के लिए शनिवार मध्यरात्रि चांदखेडा पहुंचे दामाद व उसके मित्रों पर सास व पत्नी के भाई की पिटाई करके उन्हें लहूलुहान करने का मामला सामने आया है।
पत्नी के मदद के लिए चिल्लाने पर पड़ोसियों के आने से आरोपी जाते जाते पत्नी के भाई को धमकी दे गए कि ‘तेरी बहन को समझाकर भेज देना नहीं तो तुम तीनों के हाथ पैर तोड़ देंगे और जिंदा नहीं छोड़ेंगे।’
इस मामले में चांदखेडा स्नेह प्लाजा रोड पर रहने वाले रोनक भावसार ने उसके जीजा वडोदरा मकरपुरा माधवपुरा निवासी सौरभ भावसार व उसके दो मित्रों दिनेश व अल्पेश के विरुद्ध मारपीट करके लहूलुहान करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला रविवार को चांदखेड़ा थाने में दर्ज कराया है।
इसमें कहा कि शनिवार मध्यरात्रि करीब डेढ़ बजे उनका जीजा सौरभ अपने दो मित्रों अल्पेश व दिनेश के साथ हाथ में बेसबॉल, डंडा व पाइप लेकर उनके घर पहुंचे। घर में आकर सौरभ ने पत्नी सोनल (रोनक की बहन) व सास से बातचीत करने लगा। वह सोनल को वडोदरा चलने के लिए कहने लगा, लेकिन सोनल जाने के लिए राजी नहीं थी, जिससे रोकन ने बाद में आने की बात कहकर सौरभ व उसके दोस्तों को घर से जाने के लिए कहा। इस पर सौरभ आवेश में आ गया, उसने रोनक को भराबुला कहा और सोनल को तमाचा मार दिया और हाथापाई की। इस दौरान उसके साथ आए दिनेश व अल्पेश ने रोनक व उसकी मां के सिर पर बेसबॉल, पाइप से हमला कर दिया। सौरभ ने भी रोनक के सिर पर बेसबॉल से हमला कर दिया। रोनक की मां के सिर से खून निकलने लगा। जिससे सोनल ने चिल्लाना शुरू किया तो पड़ोसी भी जाग गए। इस बीच सौरभ और उसके मित्र धमकी देते हुए घर से भाग गए।
रोनक की शिकायत पर चांदखेडा पुलिस ने उसके जीजा सहित तीन लोगों के विरुद्ध मारपीट व धमकाने का मामला दर्ज किया है।

Home / Ahmedabad / पत्नी को मनाने आए दामाद व मित्रों ने सास व पत्नी के भाई को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो