scriptDahod Video News गुम हुए प्रौढ़ का शव नदी से बरामद | Missing person's body recovered from river | Patrika News
अहमदाबाद

Dahod Video News गुम हुए प्रौढ़ का शव नदी से बरामद

परिजनों ने शिकायत पुलिस में दर्ज कराई

अहमदाबादJul 17, 2022 / 12:15 am

Binod Pandey

Dahod Video News गुम हुए प्रौढ़ का शव नदी से बरामद

Dahod Video News गुम हुए प्रौढ़ का शव नदी से बरामद

दाहोद. दाहोद के प्रौढ़ व्यक्ति का शव रलियाती के समीप संगम पर खान नदी से बरामद हुआ है। दाहोद के दोलतगंज बाजार के मोहल्ले में रहने वाला संजय शाह किसी कारण से सुबह चार बजे घर से बाहर गया था। घर में परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद उसकी बाजार और मोहल्ले में तलाश की गई, फिर भी उसका कोई पता नहीं चला। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।
बाद में पुलिस ने प्रौढ़ का स्कूटर रलियाती के समीप संगम पर खान नदी के समीप से बरामद किया। इसके बाद नदी के आसपास गुमशुदा की खोजबीन की गई, लेकिन देर रात तक उसका कुछ भी पता नहीं चला।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cij7g
शनिवार सुबह 10 बजे के करीब नदी में मछली पकड़ रहे लोगों को एक व्यक्ति का शव नदी में बहता दिखाई दिया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दमकल के जरिए शव को बाहर निकलवाया तो गुमशुदा प्रौढ़ के शव होने की परिजनों ने पुष्टि की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जलजनित बीमारियों को रोकने के लिए किया दवाओं का छिड़काव
दाहोद. मानसून के दौरान जल जनित बीमारियों से बचने के लिए महीसागर जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से कई तरह के बचाव कार्य शुरू किए गए हैं।
जिला कलक्टर डॉ मनीष कुमार बंसल, जिला विकास अधिकारी केडी लाखाणी और जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ के के परमार के मार्गदर्शन में जिले में कुल 64 टीम बनाई गई है। इसके जरिए जिले के विभिन्न शहरों के निचले क्षेत्रों में एकत्र पानी में दवाओं का छिड़काव कराया जा रहा है। घरों के गमलों में भी पानी एकत्र नहीं होने की सलाह दी गई है। पानी की टंकियों में क्लोरीन की गोलियां व अन्य जगहों पर कीटनाशक का छिड़काव कर रहे हैं।

Home / Ahmedabad / Dahod Video News गुम हुए प्रौढ़ का शव नदी से बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो