scriptसड़क हादसे में माता-पुत्र की मौत | Mother's son dies in road accident | Patrika News
अहमदाबाद

सड़क हादसे में माता-पुत्र की मौत

अन्य छह घायल, बारडोली का परिवार विवाह समारोह से लौट रहा था

अहमदाबादApr 28, 2018 / 04:41 pm

Gyan Prakash Sharma

road accident
वडोदरा. शहर के निकट नेशनल हाईवे नम्बर-८ पर कपुराई ब्रिज के निकट शुक्रवार तड़के खड़े ट्रेलर से कार टकराने के कारण माता-पुत्र की मौत हो गई। बारडोली का परिवार विवाह समारोह से लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण अन्य दो बालकों सहित ६ जने घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार सूरत जिले के बारडोली के सोमनाथ नगर सोसायटी निवासी तुषार मिस्त्री फर्नीचर का व्यवसाय करते हैं। २० अप्रेल को तुषार, पुत्र व्योम, पत्नी के भाई उमेश मिस्त्री, उमेश की पत्नी निमिषाबेन, उमेश की पुत्री इशिका (७), उमेश का भाई महेश, माता रंजनबेन नीलेश मिस्त्री सहित परिवार के सदस्य जामनगर में संबंधी के यहां विवाह में गए थे। विवाह होने के बाद मिस्त्री परिवार गुरुवार शाम को कार में जामनगर से बारडोली जाने के लिए रवाना हुआ। इस दौरान शुक्रवार तड़के कपुराई ब्रिज के निकट कार खड़े से टकरा कर पलट गई। हादसे में कार चालक उमेश मिस्त्री व उनकी माता रंजनबेन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बालकों सहित छह जने घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस सेवा १०८ की मदद से सयाजी अस्पताल में पहुंचाया गया।
पीआई सहित दो गिरफ्तार, जमानत पर रिहा
वडोदरा. शहर के मकरपुरा पुलिस थाने में डिप्टी कलक्टर के साथ झड़प के मामले में पुलिस ने पुलिस निरीक्षक (पीआई) दिलीप महिडा एवं कांस्टेबल बहादुरसिंह को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। बाद में दोनों जमानत पर रिहा हो गए। दूसरी ओर, पुलिस आयुक्त मनोज शशिधर ने शुक्रवार को दोनों को निलम्बित कर दिया।
जानकारी के अनुसार वडोदरा निवासी एवं संघ प्रदेश दीव में डिप्टी कलक्टर अपूर्व शर्मा के पिता की लाइसेंसवाली पिस्तौल की समयसीमा पूरी होने के कारण वह पिस्तौल को लेकर मकरपुरा थाने में गए थे, लेकिन थाने में पुलिसकर्मियों ने उनके साथ सामान्य व्यक्ति जैसा व्यवहार किया और धक्के खिलाए। इतना ही नहीं, अपितु शर्मा ने इस संबंध में पीआई दिलीप महिडा से शिकायत की तो उन्होंने भी अभद्र व्यवहार किया और अपशब्द बोलते हुए झड़प की थी। इस संबंध में अपूर्व शर्मा ने पुलिस आयुक्त से शिकायत की, जिससे आयुक्त ने महिडा के विरुद्ध मामला दर्ज करने के निर्देश दिए थे। पुलिस आयुक्त ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीआई महिडा को ह्युमन ट्रैफिकिंग विभाग में तबादला कर दिया। इस बीच, शुक्रवार को मकरपुरा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की जांच ए डिवीजन के एसीपी एस. जी. पाटिल कर रहे हैं।

Home / Ahmedabad / सड़क हादसे में माता-पुत्र की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो