scriptGujarat Hindi News : भाई-भाभी की हत्या करने वाले दोषी को सुनाई फांसी की सजा | Murder, Hang, Death, Double Murder, Fasi | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat Hindi News : भाई-भाभी की हत्या करने वाले दोषी को सुनाई फांसी की सजा

नडियाद सत्र अदालत ने माना रेयरेस्ट ऑफ द रेयर केस

अहमदाबादFeb 12, 2022 / 01:25 pm

Binod Pandey

Gujarat Hindi News : भाई-भाभी की हत्या करने वाले दोषी को सुनाई फांसी की सजा

Gujarat Hindi News : भाई-भाभी की हत्या करने वाले दोषी को सुनाई फांसी की सजा

आणंद. खेड़ा जिले की नडियाद सत्र अदालत ने दोहरे हत्या मामले में आरोपी को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है। अदालत ने रेयरेस्ट ऑफ द रेयर केस माना है। मामले के अनुसार खेड़ा जिले की महुधा तहसील के अलीणा गांव में रहने वाले सगे भाई व भाभी की आरोपी ने हत्या कर दी थी।

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के मेघाणीनगर निवासी विक्की ने पारिवारिक बुआ के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। उसे लेकर वह पहले दिल्ली और बाद में अलीणा गांव में किराए के मकान में रहने लगा था। विक्की का छोटा भाई विपुल अपने भाई के इस रिश्ते से खुश नहीं था।

रची हत्या की साजिश
इससे नाराज विपुल अपने भाई और भाभी की हत्या की योजना बनाई। योजना के अनुसार विपुल ने हॉस्पिटल से विक्की के नाम से केस निकलवाकर डॉक्टर से नींद की दवाइयां लीं। बाद में वह खात्रज आया। वह इसे लेकर पकौड़ी (भजिया) बनाने वाले की दुकान पर पहुंचा। वहां से भजिया खरीद कर भजिया विक्रेता को अतिरिक्त 50 रुपए देकर भजिया में नींद की गोलियां मिला दी। जिसे लेकर वह खुद विक्की के घर पहुंचा। वहां उसने विक्की और भाभी ट्विंकल को यह भजिया खिला दिया। उसने खुद पेट दर्द का बहाना करते हुए भजिया नहीं खाया। जैसे ही नींद की गोलियों ने असर किया वैसे ही आरोपी ने विक्की और ्िट्वंकल पर तीक्ष्ण हथियार से वार कर दोनों की हत्या कर दी। आरोपी ने खुद अपने अन्य भाई व लोगों को हत्या की अलग ही कहानी बताई। उसने कहा कि हमलावरों ने उसे मारा-पीटा और बाथरूम मेंबंद कर दिया । उसके बाद विक्की व ट्विंकल की हत्या कर फरार हो गए।
Gujarat Hindi News : भाई-भाभी की हत्या करने वाले दोषी को सुनाई फांसी की सजा
पैरों पर खून के निशान ने खोली पोल
विकी और ट्विंकल की हत्या के मामले में मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी विपुल पर शंका हुई क्योंकि उसके पैरों पर खूनके निशान थे। जबकि उसकी ओर से बताई जा रही कहानी पर पुलिस को विश्वास नहीं हो रहा था। इस कारण पुलिस ने विपुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी ने आरोप कबूल कर लिया। इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने विपुल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। आरोपी विपुल अपने बचाव में कुछ भी नहीं बता पाया। यह मुकदमा नडियाद के कोर्ट में चला। नडियाद की सेशन कोर्ट ने इस मामले को रेयरेस्ट ऑफ रेयर मामला मानते हुए आरोपी विपुल को फांसी की सजा सुनाई है।

Home / Ahmedabad / Gujarat Hindi News : भाई-भाभी की हत्या करने वाले दोषी को सुनाई फांसी की सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो