scriptदिन दहाड़े मंदिर में व्यापारी की हत्या | Murder in temple of vasna ahmedabad | Patrika News
अहमदाबाद

दिन दहाड़े मंदिर में व्यापारी की हत्या

फायरिंग की, सिर पर पाइप से हमला भी,व्यापारिक रंजिश सुपारी देकर हत्या की आशंका, दो संदिग्धों पर शक

अहमदाबादMar 10, 2018 / 11:13 pm

Nagendra rathor

murder
अहमदाबाद. शहर के वासणा इलाके में लावण्य सोसायटी स्थित विश्वेश्वर महादेव मंदिर में शनिवार को दिन दहाड़े ट्रांसपोर्ट के व्यवसाय से जुड़े सुरेश शाह की हत्या कर दी गई।
फायरिंग करने के साथ आरोपियों ने सुरेशभाई पर लोहे के पाइप और तीक्ष्ण हथियार से भी वार किए जिससे उनकी मौके पर ही हत्या हो गई। व्यापार की रंजिश में हत्या की आशंका जताई जा रही है। इस मामले में अमरेली के रहने वाले दो युवकों सलीम और अनवर की लिप्तता सामने आई है। दोनों ही अमरेली के रहने वाले हैं यहां शाहपुर में किराए के मकान पर रह रहे थे। इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीमों ने भी मौके पर पहुंचकर आरोपियों को पकडऩे की दिशा में प्रयास शुरू किए हैं। सुपारी देकर अमरेली के किसी युवक की ओर से हत्या कराने की आशंका है।
पुलिस के अनुसार वासणा में ही सिल्वर मार्क अपार्टमेंट में रहने वाले एवं महावीर ट्रांसपोर्ट के नाम से ट्रांसपोर्ट के व्यवसाय से जुड़े सुरेशभाई के सीने में गोली मारी गई है। इसके अलावा सिर पर व शरीर पर लोहे की पाइप से और तीक्ष्ण हथियार से वार के निशान मिले हैं। मौके से एक उपयोग में लिया जा चुका कारतूस और एक देशी तमंचा भी बरामद हुआ है।
व्यापारिक रंजिश में हत्या की आशंका है। यह घटना तब हुई जब हर दिन की तरह सुरेशभाई मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। हालांकि इसका पता पुलिस को दोपहर को चला। स्थानीय लोगों का कहना था कि अक्सर सुरेशभाई अपनी पत्नी के साथ सुबह दर्शन को आते थे। लेकिन आज वह अकेले पहुंचे थे। पुलिस ने इसम मामले में सुरेशभाई के पुत्र की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सुरेशभाई पर भी हत्या का मामला दर्ज हुआ था। जिसमें वह निर्दोष छूटे थे। करीब छह साल पहले भी महालक्ष्मी चार रास्ते पर सुरेश शाह पर फायरिंग की घटना हो चुकी थी। उनके कंधे पर गोली लगी थी, लेकिन जान बच गई थी।

Home / Ahmedabad / दिन दहाड़े मंदिर में व्यापारी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो