प्रेमिका के पति की हत्या

प्रेमिका के पति की हत्या

Gyan Prakash Sharma | Publish: Dec, 20 2018 10:44:40 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

तीन जनों के विरुद्ध मामला दर्ज

राजकोट. मोरबी सौ ओरडी क्षेत्र में प्रेमिका के पति की हत्या का मामला सामने आया है। पत्नी के प्रेमी सहित तीन जनों ने समाधान के लिए बुलाने के बाद युवक की हत्या कर ली।
मोरबी के माळिया वनाळिया रोड निवासी महेश हेमंत बारोट (३५) पर बुधवार रात को हमलावरों ने चाकू से वार कर हत्या कर दी। घटना के बाद मृतक की पत्नी जयाबेन बारोट शव को लेकर अस्पताल पहुंची। बी डिवीजन पुलिस भी अस्पताल में पहुंची और जयाबेन से पूछताछ की।
प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि जयाबेन व पड़ोसी मनसुख उर्फ प्रवीण खीमजी सोलंकी के बीच एक वर्ष से प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी महेश को होने से उन्होंने महेश के साथ झगड़ा किया था। इस दौरान बुधवार रात को झगड़े के समाधान के लिए मनसुख ने महेश को बुलाया था, जहां झगड़ा बढऩे से मनसुख, मनसुख की पत्नी जयश्रीबेन एवं शामजी खीमजी सोलंकी ने मिलकर महेश की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका की पत्नी की शिकायत के आधार पर तीनों हमलावरों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

 

दो पुत्रों के साथ माता का आत्मदाह का मामला, मृतका की माता ने लगाया ससुरालवालों पर प्रताडऩा का आरोप
भुज/गांधीधाम. कच्छ जिले की नखत्राणा तहसील के कोटडा रोहा गांव में दो पुत्रों के साथ माता मीनाबा करणसिंह सोढ़ा (२३) के आत्मदाह प्रकरण में ससुरालवालों पर प्रताडऩा का आरोप लगाया है।
मृतका की माता सुखपर निवासी कैलाशबा जाडेजा ने नखत्राणा पुलिस थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि पुत्री मीनाबा का विवाह कोटडा रोहा गांव निवासी करणसिंह सोढ़ा के साथ हुआ था, जिसके दो बच्चे भी थे। पिछले दो महीने से करणसिंह, उनके पिता खानुभा एवं माता पताबा रसोई बनाने के मामले में मीनाबा को परेशान करते थे। साथ ही पीहर से दहेज नहीं लाई थी, इस प्रकार कहकर मीनाबा को शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताडि़त करते थे, जिससे परेशान होकर मीनाबा ने दोनों बच्चों के साथ आत्मदाह कर लिया था। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।


यह था मामला :
कोटडा रोहा गांव निवासी मीनाबा करणसिंह सोढ़ा (२३) ने घर में दो बच्चों धैर्यराज (ढाई वर्ष) व लक्ष्यराज (चार वर्ष) के साथ गत शुक्रवार रात को केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली थी। गंभीर रूप से झुलसे दोनों बच्चों को घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि मीनाबा की मंगलवार रात को अस्पताल में मौत हो गई थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned