scriptश्रमिक की हत्या, जानें कारण | Murdered laboure at construction site | Patrika News
अहमदाबाद

श्रमिक की हत्या, जानें कारण

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी, गिरफ्तार

अहमदाबादJan 01, 2018 / 09:24 pm

Pushpendra Rajput

CCTV
अहमदाबाद. नरोडा गांव सत्व प्लेटिनम साइट पर ३१ दिसंबर की देर रात साइट पर मजदूरी करने वाले श्रमिक गणेश असारी (22) की हत्या कर दी गई। इस घटना में नामजद किया गया आरोपी साइट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिसके आधार पर मृतक के बड़े भाई प्रकाश असारी ने नरोडा थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है। मृतक की मंगेतर के साथ आरोपी के कथित संबंध को लेकर मृतक व आरोपी के बीच कहासुनी हुई थी। जिस दौरान आरोपी ने गणेश की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी देवीलाल को गिरफ्तार कर लिया है।
राजस्थान के उदयपुर जिले की ऋषभदेव तहसील के गोडीटपाला महुआल फला मूल निवासी हाल नरोडा में सत्व प्लेटिनम साइट पर काम करने वाले गणेश की हत्या करने का आरोप डूंगरपुर जिले के माथु गामडा निवासी देवीलाल उर्फ देवो असारी (२५) पर लगा है।
मृतक के बड़े भाई प्रकाश ने सीसीटीवी फुटेज देखो तो इसमें गणेश की हत्या से पहले देवीलाल इस साइट पर उसी जगह जाते दिख रहा है, जहां गणेश काम कर रहा था। इसके अलावा देवीलाल सेंटिंग में उपयोग में ली जाने वाली पट्टी व लकड़ी का टुकडा ले जाते दिखाई देता है। कुछ देर बाद वह वहां से निकल जाता है। वह साइट के सिक्योरिटी गार्ड से यह कहते हुए बाहर निकलता है कि उसके दादा गुजर गए हैं। इसके बाद वह राजस्थान भाग जाता है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है।
हादसे में कांग्रेस नेता व खोडलधाम के ट्रस्टी गंभीर घायल

राजकोट. जिले की जेतपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के पराजित प्रत्याशी, खोडलधाम के ट्रस्टी व चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रवि आंबलिया रविवार रात को सड़क हादसे में गंभीर घायल हो गए।
सूत्रों के अनुसार रवि, पत्नी मानसी व पुत्र के साथ रविवार रात को जेतपुर से कार से राजकोट आ रहे थे। रीबड़ा के समीप कार पलटकर खाई में गिरने के कारण रवि को शापर-वेरावळ के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद राजकोट के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रवि को ब्रेन हेमरेज की सूचना पर खोडलधाम के प्रमुख परेश गजेरा व पाटीदार समुदाय के नेता व कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे। हादसे में मानसी को भी हल्की चोट आने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे में रवि का पुत्र भार्गव बाल-बाल बच गया।

Home / Ahmedabad / श्रमिक की हत्या, जानें कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो