scriptDiploma Engineering डिप्लोमा इंजीनियरिंग में प्रवेश के लिए अब दो जुलाई तक मिलेंगे पिन नंबर | Now Diploma Engineering registration date extended to 2 July | Patrika News
अहमदाबाद

Diploma Engineering डिप्लोमा इंजीनियरिंग में प्रवेश के लिए अब दो जुलाई तक मिलेंगे पिन नंबर

प्रोवीजनल मेरिट जारी होने के बाद फिर शुरू किया पिन वितरण, रजिस्ट्रेशन
 

अहमदाबादJun 30, 2019 / 10:28 pm

nagendra singh rathore

ACPDC

Diploma Engineering डिप्लोमा इंजीनियरिंग में प्रवेश के लिए अब दो जुलाई तक मिलेंगे पिन नंबर

अहमदाबाद. राज्य के डिप्लोमा इंजीनियरिंग पाठ्यक्रम (डीई) के 180 कॉलेजों में उपलब्ध ६७ हजार से अधिक सीटों पर प्रवेश के लिए ४४३०२ विद्यार्थियों की प्रोवीजनल मेरिट जारी होने के बाद भी विद्यार्थी दो जुलाई तक आईसीआईसीआई बैंक की चुनिंदा शाखाओं से पिन नंबर लेकर रजिस्ट्रेशन करवा सकेंगे।
व्यावसायिक डिप्लोमा पाठ्यक्रम प्रवेश सीमिति (एसीपीडीसी) ने एक बार फिर से डीई में प्रवेश के लिए पिन नंबरों का वितरण और रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को शुरू किया है।
जिसके तहत विद्यार्थी दो जुलाई दोपहर तीन बजे तक बैंक से पिन नंबर खरीद सकते हंै और दो जुलाई को ही दोपहर चार बजे तक वे रजिस्ट्रेशन भी करा सकते हैं।
विशेषकर ऐसे विद्यार्थियों के लिए फिर से प्रक्रिया शुरू की है, जो किसी कारणवश डीई के प्रवेश के लिए आवेदन नहीं कर पाए थे। इसमें जिन्होंने पिन नंबर लेने से वंचित, लेने के बाद रजिस्ट्रेशन न करा पाने वाले एवं रजिस्ट्रेशन के बाद दस्तावेजों की जांच नहीं करा पाने वाले सभी विद्यार्थियों को फिर से मौका मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो