scriptट्रक-कार की टक्कर में एक की मौत | One death in accident | Patrika News
अहमदाबाद

ट्रक-कार की टक्कर में एक की मौत

कार को रस्सी से खींचकर ट्रक के नीचे से निकाला

अहमदाबादNov 30, 2018 / 04:33 pm

Gyan Prakash Sharma

Road accident

ट्रक-कार की टक्कर में एक की मौत

राजकोट. राजकोट-भावनगर हाईवे पर आटकोट गांव के पास मिनी ट्रक व कार के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में कार चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना गंभीर था कि कार बुरी तरह पिचक गई और चालक के शव को निकालने के लिए कार को रस्सी से खींचकर ट्रक के नीचे से बाहर निकालना पड़ा।
मृतक की शिनाख्त बोटाद निवासी राजूभाई कनुभाई बोरिया (३१) के रूप मे हुई है।
हादसा बुधवार देर रात का है। मिनी ट्रक एवं कार की बीच हुई टक्कर के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई । घटना के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और रस्सी की मदद से कार की खींचकर ट्रक से अलग किया। बाद में शव बाहर निकाला। इस संबंध में आटकोट पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
खड़ी क्रेन से कार टकराई, तीन की मौत
राजकोट. गिर सोमनाथ जिले में ऊना के भावनगर रोड पर काणेकबरडा गांव के पाटिया के निकट बुधवार रात को खड़ी क्रेन के साथ कार टकराने के कारण चालक सहित तीन जनों की मौत हो गई, जबकि अन्य एक घायल हो गया। बताते हैं कि मित्र कार में नाश्ता करने के लिए गए थे। अब्दुलखान पठान बुधवार रात को कार में मित्रों के साथ भावनगर रोड पर नाश्ता करने के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में कार अनियंत्रित होकर खड़ी क्रेन से टकरा गई। हादसा इतना गंभीर था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में कार चालक अब्दुलखान व इकबाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिवम एवं जाफर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शिवम की भी मौत होने से मरने वालों की संख्या तीन हो गई। शिवम चोरसिया गोची गांव निवासी थे और जाफर के साथ परिचय होने के कारण वह ऊना घूमने के लिए आया था।
मृतकों में ऊना के निचला रहीमनगर निवासी अब्दुलखान नथुखान पठान (३२) व उनके मित्र ऊना के वडाला निवासी इकबालभाई नूरूभाई शेख (३३) व उत्तरप्रदेश के गोची निवासी शिवमभाई महेन्द्र चौरसिया शामिल हैं। जबकि ऊना निवासी जाफर हुसैन कुरेशी घायल हो गया। ऊना पुलिस ने जाफर की शिकायत पर कार चालक अब्दुलखान के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

Home / Ahmedabad / ट्रक-कार की टक्कर में एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो