scriptपटाखा चलाते समय झुलसी विवाहिता की मौत | One Women dead in fire crackers incident | Patrika News
अहमदाबाद

पटाखा चलाते समय झुलसी विवाहिता की मौत

चकरी चलाते समय चिंगारी से कपड़ों में लगी थी आग

अहमदाबादNov 15, 2018 / 10:38 pm

nagendra singh rathore

fire

पटाखा चलाते समय झुलसी विवाहिता की मौत

अहमदाबाद. दिवाली के दिन बच्चों के साथ पटाखा चलाने के दौरान झुलसी विवाहिता की बुधवार को एल.जी.अस्पताल में करीब एक सप्ताह के बाद मौत हो गई।
अमराईवाड़ी पुलिस के अनुसार यह घटना दिवाली के दिन सात नवंबर की रात को जोगमायानगर में रहने वाले विजय गुप्ता (३६) के घर हुई। उनकी पत्नी सुनीता (२८) दिवाली के दिन बच्चों के साथ पटाखे चला रही थीं। उन्होंने चकरी चलाई। उसकी चिंगारी से सुनीताबेन के कपड़ों में आग लग गई। इस घटना में वो बुरी तरह से झुलस गईं। गंभीर हालत में उपचार के लिए एल.जी.अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान एक सप्ताह बात बुधवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।
दिवाली वेकेशन में पत्नी गई मायके, पति ने की आत्महत्या
अहमदाबाद. दिवाली का वेकेशन होने के चलते पत्नी मायके गई थी। इस दौरान पति विजय डाभी (२८) ने किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दिन भर कमरा नहीं खोलने पर मकान मालिक ने जब दरवाजा खटखटाया कोई उत्तर नहीं मिलने पर दरवाजे को धक्का देने पर पति फासी के फंदे पर लटका मिला। इस मामले में मकान मालिक ने निकोल पुलिस को सूचना दी। विजय निकोल में मनमोहन चार रास्ते पर शिवदर्शन सोसायटी में किराए के मकान में रहता था।
स्कूटर से सवा लाख पार करने वाले दो गिरफ्तार
अहमदाबाद. पंद्रह दिन पहले सीजी रोड पर एक कॉम्पलैक्स की पार्किंग से निजी कंपनी के क्लर्क को कोई बुला रहा है कहकर उसके स्कूटर से सवा लाख की नकदी चोरी करने के आरोप में दो लोगों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया।
पकड़े गए आरोपियों में दशरथ उर्फ कालू बजरंगे (४३) और सुजीत इंद्रेकर (४५) शामिल हैं। इनके पास से एक लाख १८ हजार की नकदी और बाइक बरामद की है। यह नकदी इन दोनों ने पंद्रह दिन पहले स्कूटर के चालक से उसकी डिक्की सेचोरी की होने की बात कबूली है। दोनों ही आरोपी इससे पहले अलग अलग थानों में गिरफ्तार हो चुके हैं।

Home / Ahmedabad / पटाखा चलाते समय झुलसी विवाहिता की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो