scriptमिशन चंदन: दिन दहाड़े उठा ले गए उसे, परिजनों में खलबली, सदर पुलिस दौड़ी… | chandan kidnapped in sriganganagar | Patrika News
अहमदाबाद

मिशन चंदन: दिन दहाड़े उठा ले गए उसे, परिजनों में खलबली, सदर पुलिस दौड़ी…

निजी स्कूल से दिन दहाड़े बालक का अपहरण। अज्ञात के खिलाफ अपहरण का आरोप। सचिन की घटना से लिया सबक

अहमदाबादMar 10, 2017 / 12:09 pm

सोनाक्षी जैन

रीको क्षेत्र में एक निजी स्कूल से नौ वर्षीय बालक एकाएक गायब हो गया। परिजनों को इस बालक का सुराग नहीं मिलने पर हनुमानगढ़ रोड पर स्थित भट्टा कॉलोनी में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर सदर पुलिस हरकत में आई। चक तीन ई छोटी बालक सचिन के मामले से सबक लेते हुए सदर पुलिस ने इलाके में सक्रिय लोगों को मोबाइल पर वटसअप के जरिए गायब हुए बालक के बारे में मदद मांगी है। इधर, इस बालक के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है। 


सदर थाने में भट़्टा कॉलोनी रीको निवासी पप्पूराम कुशवाह ने रिपोर्ट दी कि उसका नौ वर्षीय बालक चंदन रीको क्षेत्र स्पेंगल पब्लिक स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता है। वह गुरुवार दोपहर तीन बजे तक स्कूल में था लेकिन बाद में नहीं मिला। इसी स्कूल में बालक चंदन की मां ममता सहायक कर्मचारी के रूप में कार्यरत है। इस ममता ने भी अपने बच्चे को दोपहर तीन बजे के दौरान तब देखा जब वह स्कूल के खेल मैदान में खेल रहा था। इसके बाद ममता अपने काम में लग गई और पीछे से यह बालक गायब हो गया। 


बालक के पिता नई धानमंडी में मजदूरी करते है। यह परिवार स्कूल के पीछे भट्टा कॉलोनी में रहता है। इस बालक के अपहरण की सूचना जैसे ही कॉलोनी में मिली तो लोग हनुमानगढ़ रोड पर एकत्र हो गए। रात दस बजे के बाद लोगों ने इस बालक को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। इस मामले की जांच सदर थाने के एसआई चन्द्रजीतसिंह को सौँपी गई है। 
शुरू हुआ मिशन चंदन 

सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत जिले में संचालित उचित मूल्य दुकान के प्राधिकार पत्र की शर्तों के उल्लंघन के कारण उनका प्राधिकार पत्र निलंबित कर दिया है। जिला रसद अधिकारी सुनील वर्मा ने बताया कि कुलजीत सिंह अवतार सिंह उचित मूल्य दुकानदार 10 एलएल द्वारा लगाई गई जुर्माना राशि आज तक जमा नहीं करवाने पर राजस्थान खाद्यान्न एवं अन्य आवश्यकता वस्तुएं आदेश 1976 के तहत प्राधिकार पत्र निलम्बित किया गया है। 

Home / Ahmedabad / मिशन चंदन: दिन दहाड़े उठा ले गए उसे, परिजनों में खलबली, सदर पुलिस दौड़ी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो