scriptट्रेन में महिला यात्री का पर्स चोरी, आरोपी शिकंजे में | Passenger train, woman passenger, purse theft, RPF personel | Patrika News
अहमदाबाद

ट्रेन में महिला यात्री का पर्स चोरी, आरोपी शिकंजे में

Passenger train, woman passenger, purse theft, RPF personel, indian railway, ahmedabad railway station

अहमदाबादMar 14, 2020 / 09:06 pm

Pushpendra Rajput

ट्रेन में महिला यात्री का पर्स चोरी, आरोपी शिकंजे में

ट्रेन में महिला यात्री का पर्स चोरी, आरोपी शिकंजे में

गांधीनगर. रेलवे सुरक्षा बल (RPF)-अहमदाबाद ने ट्रेन में महिला यात्री (Ladies passenger) का पर्स चोरी करने के आरोपी को शिकंजे में लिया है। आरपीएफ ने आरोपी से मोबाइल फोन (mobile) एवं ज्वेलरी (jwellery) समेत 13 हजार 900 रुपए का माल बरामद किया।
आरपीएफ की अपराध रोकथाम शाखा के उप निरीक्षक वी.के.सिंह, हेड कांस्टेबल कंवलसिंह, भारत ब्रह्मभट्ट, अजय सोलंकी, कांस्टेबल रामेश्वर मीना एवं धर्मेन्द्र प्रजापति ने एक संदिग्ध व्यक्ति को अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार से गिरफ्तार किया। आरपीएफ की जांच में सामने आया कि आरोपी ने यह पर्स ट्रेन संख्या 22956 कच्छ एक्सप्रेस के एस-8 की सीट नंबर 31 से चुराया था, जो एक महिला का पर्स था। महिला ने आरपीएफ की सुरक्षा हेल्पलाइन 182 (Helpline 182) पर कॉल किया था। इसके बाद आरपीएफ ने महिला से संपर्क किया तो उसने पर्स खुद का होने की बात कही। महिला ने वडोदरा स्थित जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। कारवाई के बाद आरपीएफ ने पर्स और आरोपी को जीआरपी-अहमदाबाद को सौंप दिया। गिरफ्तार आरोपी बनासकांठा जिले के पालनपुर का रहने वाला है।

Home / Ahmedabad / ट्रेन में महिला यात्री का पर्स चोरी, आरोपी शिकंजे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो