scriptश्रमिक ट्रेन में यात्रियों को भी भेजकर बेहतर किया सरकार ने | Passengers expressed happiness | Patrika News
अहमदाबाद

श्रमिक ट्रेन में यात्रियों को भी भेजकर बेहतर किया सरकार ने

यात्रियों ने व्यक्त की खुशी

अहमदाबादMay 07, 2020 / 11:13 pm

Gyan Prakash Sharma

श्रमिक ट्रेन में यात्रियों को भी भेजकर बेहतर किया सरकार ने

श्रमिक ट्रेन में यात्रियों को भी भेजकर बेहतर किया सरकार ने

वडोदरा. श्रमिक ट्रेन में श्रमिकों के साथ यात्रियों को भेजकर राज्य सरकार ने बेहतर कदम उठाया है। द्वारका और सोमनाथ दर्शन को आए यात्रियोंं ने खुशी जताते हुए यह बात कही।

उत्तर प्रदेश के पुलिस उप निरीक्षक सुनीलकांत पाठक अपने परिवार के साथ सोमनाथ और द्वारका दर्शन आए थे। लॉकडाउन के चलते वे पिछले पचास दिनों तक यहां फंस गए और एक रिश्तेदार के यहां रह रहे थे, लेकिन बुधवार को वे अपने परिवार के साथ विशेष ट्रेन में अपने गांव जाने के लिए रवाना हुए।
इस मौके उन्होंने कहा कि सरकार ने विशेष ट्रेनें चलाकर फंसे श्रमिकों और पर्यटकों के लिए बेहतर किया है। बेहतर तरीके से स्टेशन पहुंचाया और ट्रेन में भी अच्छी सुविधा दी गई। सोशल डिस्टंस रखकर उनको ट्रेन में बिठाया। सरकार अकेले कुछ भी नहीं कर सकती। सपना पाठक ने कहा कि हम यात्रा के लिए आए थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते फंस गए थे। सरकार ने अच्छी व्यवस्था की है अब घर जाएंगे।
हालात सुधरेंगे तब वापस आएंगे

उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी नरेश कुमार ने ऑनलाइन फार्म भरा था। श्रमिक विशेष ट्रेन में सफर का मौका मिला। उन्होंने खुशी जताते कहा कि इस व्यवस्था के जरिए गुजरात सरकार ने हमें फिर से परिवार से मिलाकर बेहतर काम किया है। हालात सुधरेंगे तो वापस लौटेंगे।
वडोदरा के कलाली में रंगरोगन करने वाले एक श्रमिक को भी ट्रेन में सफर करने का मौका मिला। उन्होंने खुशी जताते कहा कि सरकार ने बेहतर काम किया है। इसके लिए सरकार का आभार। जब लॉकडाउन पूरा होगा और स्थिति सुधरेंगी तो वापस लौटेंगे। हम गांव में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करेंगे। अवधेशकुमार ने कहा कि बेहतर व्यवस्था है। एक माह दस दिन बाद घर जा रही है। सरकार ने सुरक्षित तरीके से भेजने की व्यवस्था की है।

Home / Ahmedabad / श्रमिक ट्रेन में यात्रियों को भी भेजकर बेहतर किया सरकार ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो