scriptहडताल पर उतरे राजकोट यार्ड में मूंगफली विभाग के मजदूर | Peanut Department workers at Rajkot Yard on strike | Patrika News
अहमदाबाद

हडताल पर उतरे राजकोट यार्ड में मूंगफली विभाग के मजदूर

हुआ समाधान , सूची मिलने के बाद कफ्र्यू पास जारी करेगी पुलिस : वाला

अहमदाबादNov 28, 2020 / 11:53 pm

Rajesh Bhatnagar

हडताल पर उतरे राजकोट यार्ड में मूंगफली विभाग के मजदूर

हडताल पर उतरे राजकोट यार्ड में मूंगफली विभाग के मजदूर

राजकोट. कोरोना संक्रमण रोकने के लिए राजकोट शहर में लागू किए गए रात्रि कफ्र्यू के दौरान पुलिस की ओर से परेशान किए जाने के कारण राजकोट मार्केट यार्ड में देर रात तक काम करने वाले मूंगफली विभाग के मजदूरों ने शनिवार को हड़ताल पर उतर गए।
सूत्रों के अनुसार रात्रि कफ्र्यू के कारण पुलिस की ओर से परेशान करने के कारण राजकोट मार्केट यार्ड के मूंगफली विभाग के मजदूरों ने शनिवार सवेरे अचानक हड़ताल शुरू पर उतर गए। कफ्र्यू पास जारी करने की मांग के साथ हड़ताल शुरू किए जाने के कारण मूंगफली की नीलामी ठप हो गई। सूचना मिलने पर राजकोट मार्केट यार्ड के सचिव बी.आर. तेजाणी मूंगफली विभाग में पहुंचे।
उन्होंने मजदूरों की ओर से कफ्र्यू पास जारी करवाने की मांग किए जाने पर कुवाडवा थाने के निरीक्षक वााला से संपर्क किया। वाला ने यार्ड के मजदूरों की सूची भेजने की सलाह देते हुए सूची में शामिल मजदूरों को कफ्र्यू पास जारी करवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद मजदूरों ने हड़ताल समाप्त कर दी। तेजाणी के अनुसार शनिवार को हड़ताल के कारण नीलामी का काम प्रभावित हुआ, लेकिन पुलिस निरीक्षक की ओर से आश्वासन दिए जाने के बाद हड़ताल समाप्त होने के कारण रविवार से मूंगफली की नीलामी नियमित होगी।

Home / Ahmedabad / हडताल पर उतरे राजकोट यार्ड में मूंगफली विभाग के मजदूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो