scriptAhmedabad news : प्राथमिक सुविधाओं के अभाव में कांग्रेस का प्रदर्शन | Performance of Women's Congress in Jamnagar | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad news : प्राथमिक सुविधाओं के अभाव में कांग्रेस का प्रदर्शन

समस्या हल नहीं हुई तो आंदोलन की चेतावनी, Memorandum to JMC Commissioner, Congress, Ahmedabad News, Gujrat News

अहमदाबादOct 10, 2019 / 10:48 pm

Gyan Prakash Sharma

Ahmedabad news : प्राथमिक सुविधाओं के अभाव में कांग्रेस का प्रदर्शन

Ahmedabad news : प्राथमिक सुविधाओं के अभाव में कांग्रेस का प्रदर्शन,Ahmedabad news : प्राथमिक सुविधाओं के अभाव में कांग्रेस का प्रदर्शन,Ahmedabad news : प्राथमिक सुविधाओं के अभाव में कांग्रेस का प्रदर्शन

जामनगर. शहर में घूमने वाले पशु, सड़कों की दयनीय स्थिति एवं गंदगी की समस्या को लेकर महिला कांग्रेस (Congress) की ओर से गुरुवार को प्रदर्शन किया और मनपा आयुक्त (JMC Commissioner) को ज्ञापन देते हुए समस्या शीघ्र हल कराने की मांग की। साथ ही समस्या हल नहीं हुई तो आंदोलन की चेतावनी दी गई।

गुजरात प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष गायत्रीबा वाघेला की अगुवाई में शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजनबेन गजेरा, पार्षद जेनमबेन खफी, वार्ड अध्यक्ष भानुबेन परमार, शहर मंत्री अर्चनाबेन आदि महिला अग्रणी एवं कार्यकर्ता व मनपा में विपक्ष के नेता अल्ताफ खफी ने मनपा आयुक्त को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में आरोप लगाया है कि शहर में सबसे गंभीर समस्या स्वास्थ्य की है। सफाई के अभाव में चारों ओर गंदगी फैली है, जिसके चलते बीमारियां फैल रही है। शहर के रास्तों की हालत दयनीय बनी हुई है। डोर टू डोर कचरा एकत्रित नहीं किया जा रहा। जामनगर में आवारा घूमने वाले पशुओं की भी समस्या गंभीर है। ऐसे में समस्याओं को हल कराने की मांग की गई है। साथ ही समस्या हल नहीं हुई तो आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad news : प्राथमिक सुविधाओं के अभाव में कांग्रेस का प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो