Ahmedabad News : राजपुरोहित समाज के युवाओं ने ली नशा नहीं करने की प्रतिज्ञा

Ahmedabad News : राजपुरोहित समाज के युवाओं ने ली नशा नहीं करने की प्रतिज्ञा
Pledge not to take addiction

Omprakash Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 10:37:50 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

चिकित्सक एवं समाज का आयोजन

अहमदाबाद. शहर के डीएचएस मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल और राजपुरोहित समाज के संयुक्त तत्वाधान में बुधवार को आयोजित सेमिनार में युवाओं ने नशा नहीं करने की प्रतिज्ञा ली। इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने सेमिनार का लाभ लिया। जिसमें युवाओं की संख्या अधिक रही।
अस्पताल में आयोजित सेमिनार में विशेषज्ञों ने ऐसे तरीके बताए जिससे विविध तरह के व्यसनों को छोड़ा जा सके। इसके अलावा व्यसनों से होने वाले नुकसान और अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई। आयोजन के दौरान डीएचएस मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के निदेशक डॉ. स्वागत शाह, डॉ. सार्थक दवे एवं डॉ. गोपालसिंह राजपुरोहित ने समाज के युवाओं को नशे से मुक्ति दिलाने के उपायों पर चर्चा की। इस दौरान बड़ी संख्या में समाज के युवा लोग मौजूद रहे। जिसमें सभी ने मिलकर यह संकल्प लिया कि वे नशा मुक्त रहेंगे। युवा पीढ़ी को नशा मुक्त करने के प्रयास में यह आयोजन किया गया। गौरतलब है कि तम्बाकू जैसे व्यसन से स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं बढ़ रही हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned