प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस हटेगी तो गरीबी अपने-आप हटेगी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस हटेगी तो गरीबी अपने-आप हटेगी

Uday Kumar Patel | Publish: Apr, 17 2019 10:53:18 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 10:53:19 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-चुनावी भाषण में इजरायल के प्रधानमंत्री का उल्लेख

हिम्मतनगर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस की चार चार पीढिय़ों ने गरीबी हटाने की बात कही। पहले नेहरू, फिर इंदिरा गाधी, फिर रिमोट कंट्रोल सरकार (मनमोहन सिंह सरकार) और अब राहुल गांधी गरीबी हटाने चले हैं।

चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस हटेगी तो अपने आप गरीबी भी हट जाएगी। कांग्रेस हटती नहीं, इसलिए गरीबी हटती नहीं। देश भर के गरीब कहते हैं कि जिस दिन कांग्रेस हट जाएगी उस दिन गरीबी अपने -आप हट जाएगी।

चुनावी भाषण में इजरायल के प्रधानमंत्री का उल्लेख

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सभा में इजरायल के प्रधानमंत्री का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि जब वे अंतिम बार साबरकांठा जिले में आए थे तब वे इजरायल के पीएम को लेकर आए थे। उन्होंने लोगों से कहा कि एक जमाना ऐसा था कि पीएम को साबरकांठा आने की जहमत नहीं उठाते थे, लेकिन जब वे अंतिम बार हिम्मनगर आए थे तो वे खुद नहीं बल्कि साथ में इजरायल के प्रधानमंत्री को लेकर आए।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned