scriptउ.प्र. में रेल ट्रेक पर मिला चांदखेड़ा की गर्भवती विवाहिता का शव | pregnant woman murder, dead body found in UP railway track | Patrika News
अहमदाबाद

उ.प्र. में रेल ट्रेक पर मिला चांदखेड़ा की गर्भवती विवाहिता का शव

मृतका के पिता ने पति व ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप,चांदखेड़ा पुलिस ने ससुरालवालों के विरुद्ध दर्ज किया मामला

अहमदाबादOct 18, 2018 / 10:21 pm

nagendra singh rathore

murder

उ.प्र. में रेल ट्रेक पर मिला चांदखेड़ा की गर्भवती विवाहिता का शव

अहमदाबाद. चांदखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास घंटाकर्ण सोसायटी निवासी सात माह की गर्भवती विवाहिता टीना माथुर (२५) का शव चार अगस्त २०१८ को उत्तरप्रदेश के कमालगंज थाना इलाके में रेलवे ट्रेक पर मिला था।
इस मामले में मृतका के पिता लालसिंह दिवाकर (५४) ने बुधवार को टीना के पति शंकर माथुर, ससुर जयसिंह माथुर, सास लीला, ननंद रिंकी, जेठ अविनाश माथुर के विरुद्ध हत्या एवं प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए चांदखेड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
मूलरूप से उत्तरप्रदेश के औरैया जिले के निवासी हाल गोमतीपुर में रहने वाले लालसिंह दिवाकर ने दर्ज कराई शिकायत में कहा कि टीना का विवाह पांच साल पहले २०१३ में समाज के रीति-रिवाज से मूलत: उत्तरप्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के अचरिया गांव निवासी हाल चांदखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास घंटाकर्ण सोसायटी में रहने वाले शंकर माथुर के साथ किया था। विवाह से तीन साल की एक पुत्री मिष्टी भी है। शिकायत में लालसिंह ने आरोप लगाया कि टीना को ससुरालवाले घरेलू कामकाज की बातों को लेकर प्रताडि़त करने लगे थे। जिसके चलते टीना कई बार उनसे शिकायत करती थी, लेकिन घर ना टूटे इसके लिए वे उसे समझाते थे।

गर्भ उसका न होने का था पति को शक
शिकायत में लालसिंह ने आरोप लगाया है कि टीना के पति शंकर को शंका थी कि टीना के गर्भ में पल रही संतान उसकी नहीं है। वह टीना पर शंका करता था। टीना सात माह की गर्भवती थी। इसी को लेकर उसका पति भी उसे प्रताडि़त और परेशान करता था। लालसिंह ने शिकायत में टीना के ससुर पर भी टीना पर बुरी नजर रखने का आरोप लगाया है।

ले जा रहे थे गांव, ट्रेन से गायब होने की कही बात
शिकायत में लाल सिंह ने कहा कि पांच अगस्त को ससुर जयसिंह ने लालसिंह को फोन करके बताया था कि दो अगस्त की सुबह टीना को लेकर उसका पति, ससुर व टीना की पुत्री को लेकर उत्तरप्रदेश गांव जाने के लिए निकले थे। तीन अगस्त की सुबह मथुरा स्टेशन पर वो बाथरूम जाने उठे तो ट्रेन की सीट पर टीना नहीं थी। वो गायब थी। उसके बाद से ही वो नहीं मिली। सात अगस्त को फोन करके ससुर ने बताया था कि टीना को दिल्ली में ऑटो रिक्शा में बैठे देखा है।
दिल्ली तलाशने भी गए, लेकिन कोई पता नहीं चला। जिससे चांदखेड़ा थाने में टीना के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इस बीच १८ अगस्त को लालसिंह को जानने को मिला कि टीना का शव चार अगस्त को उ.प्र.में रेलवे ट्रेक पर मिला था। इस मामले में उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और फिर कोर्ट के आदेश पर चांदखेड़ा पुलिस ने बुधवार को टीना के पति, ससुर, सास, ननद और जेठ के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो