scriptvideo news: राहुल गांधी ने लगाई चाय की चुस्की… | rahul gandhi, metro court-ahmedabad, ahmedabad airport | Patrika News
अहमदाबाद

video news: राहुल गांधी ने लगाई चाय की चुस्की…

Rahul gandhi in ahmedabad today, metro court, ahmedabad airport, Gujrat congress, indian congress, Gujrat congress president amit chavda

अहमदाबादOct 11, 2019 / 06:04 pm

Pushpendra Rajput

rahul gandhi

video news: राहुल गांधी ने लगाई चाय की चुस्की…,video news: राहुल गांधी ने लगाई चाय की चुस्की…

अहमदाबाद. अहमदाबाद की मेट्रो कोर्ट में पेशी के लिए आए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को शाहीबाग एनेक्सी में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों के साथ बैठक की। मेट्रो कोर्ट में पेशी के बाद राहुल गांधी का काफिला लालदरवाजा के निकट एक रेस्टोरेन्ट पहुंचा, जहां राहुल के साथ पार्टी के नेता अर्जुन मोढवाडिया, शक्तिसिंह गोहिल, सिद्धार्थ पटेल, ग्यासुद्दीन शेख ने चाय की चुस्की लगाई और मस्काबन भी लुत्फ उठाया। वहां लोगों की खासी भीड़ देखने को मिली।
इससे पूर्व उन्होंने उन नेताओं की नाराजगी भी दूर कीेेेे जो पिछले कई दिनों से नाराज चल रहे थे। विशेष तौर पर पार्षद बदरुद्दीन और जयराजसिंह परमार की भी नाराजगी दूर की। उनसे पार्टी के लिए काम में जुटने पर जोर दिया। राहुल ने उनसे हार की निराशा बाहर निकलकर फिर से पार्टी को मजबूत बनाने और कार्य करने पर जोर दिया। जनता के बीच जाकर उनके लिए काम करने पर भी जोर दिया। साथ ही गुजरात विधानसभा की छह सीटों पर होने वाले उपचुनाव भी मजबूती से लड़ाई लडऩे पर भी जोर दिया।
बैठक में गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी, दीपक बाबरिया, शक्तिसिंह गोहिल, हिम्मतसिंह पटेल, विधायक ग्यासुद्दीन शेख, इमरान खेड़ावाला , मनीष दोशी, समेत कई नेता व विधायक मौजूद थे। इससे पूर्व राहुल गांधी का अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमित चावड़ा, परेश धानाणी, अर्जुन मोढवाडिया समेत वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया। बाद में राहुल का काफिला एक होटल पहुंचा, जहां कुछ देर विश्राम के बाद वे शाहीबाग स्थित एनेक्सी पहुंचे। करीब दो बजे वे मेट्रो कोर्ट में पेशी के लिए रवाना हुए, जहां जगह-जगह पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और कार्यकर्ताओं ने ‘राहुल गांधी तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैंÓ , ‘राहुल गांधी जिन्दाबादÓ के नारे लगाए। अहमदाबाद एयरपोर्ट से मेट्रो कोर्ट तक जाने वाले मार्ग जगह-जगह ‘राहुल गांधी के फोटो के साथ सत्यमेव जयतेÓ लिखे हुए बैनर नजर आए।

Home / Ahmedabad / video news: राहुल गांधी ने लगाई चाय की चुस्की…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो