scriptरेलकर्मियों ने ली पारदर्शिता की शपथ | Railway employees take oath on transparancy | Patrika News
अहमदाबाद

रेलकर्मियों ने ली पारदर्शिता की शपथ

सतर्कता जागरुकता सप्ताह

अहमदाबादOct 29, 2018 / 10:03 pm

Pushpendra Rajput

DRM-Ahmedabad

रेलकर्मियों ने ली पारदर्शिता की शपथ

अहमदाबाद. अहमदाबाद रेलवे मंडल पर सतर्कता जागरुकता सप्ताह के प्रारंभ पर सोमवार को मंडल रेल प्रबंधक दिनेश कुमार ने रेल कर्मियों ने ईमानदारी और पारदर्शिता की शपथ दिलाई। 3 नवम्बर तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जाएगा।
इस दौरान भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩे और दृढ़संकल्प करने तथा सामान्य जनजीवन में ईमानदारी को प्रोत्साहित करने पर बल दिया जा रहा है। सभी ने शपथ ली कि जीवन के प्रत्येक क्षेत्र से भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए निर्बाध रूप से कार्य करते करेंगे। समारोह में अपर मंडल रेल प्रबंधक फतेहसिंह मीणा, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजय प्रकाश, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक पवन कुमार सिंह, वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी एन.एम अग्रवाल , वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर लोकेश कुमार के साथ मंडल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे।
सतर्कता जागरुकता सप्ताह प्रारंभ
राजकोट. राजकोट मंडल पर सोमवार को ‘सतर्कता जागरूकता सप्ताहÓ प्रारंभ किया गया, जो 3 नवम्बर तक चलेगा।
इस अवसर पर डीआरएम ऑफिस परिसर में मंडल रेल प्रबंधक पी बी निनावे ने रेलवे अधिकारियों व कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा व ईमानदारी से कार्य करने की शपथ दिलाई। सभी ने शपथ ली कि जीवन के प्रत्येक क्षेत्र से भ्रष्टाचार उन्मूलन करने के लिए निर्बाध रूप से कार्य करते करेंगे। ‘भ्रष्टाचार उन्मूलन से नए भारत का निर्माणÓ जागरूकता सप्ताह- वर्ष 2018 की थीम है।
जागरूकता सप्ताह के दौरान मंडल में कार्यशाला व अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। बच्चों में सतर्कता के प्रति जागरूकता लाने के लिए स्कूलों में क्विज, निबंध प्रतियोगिता, वक्तृत्व स्पर्धा जैसे कार्यक्रम आयोजित होंगे। इसके अलावा जागरूकता लाने के लिए डीआरएम ऑफिस, सभी प्रमुख स्टेशनों तथा मुख्य स्थलों पर पोस्टर-बैनर लगाए जाएंगे। इस मौके पर अपर मंडल रेल प्रबंधक एस एस यादव, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रवीन्द्र श्रीवास्तव, मंडल कार्मिक अधिकारी आर के उपाध्याय, विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा रेल कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Home / Ahmedabad / रेलकर्मियों ने ली पारदर्शिता की शपथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो