scriptCorona alert: इन्होंने रेलकर्मियों को बांटे मास्क व सेनेटाइजर | railwaymen, mask, senetizer, indian railway, corona virus | Patrika News
अहमदाबाद

Corona alert: इन्होंने रेलकर्मियों को बांटे मास्क व सेनेटाइजर

railwaymen, mask, senetizer, indian railway, corona virus, rajkot division, corona alert

अहमदाबादApr 06, 2020 / 11:14 am

Pushpendra Rajput

Corona alert: इन्होंने रेलकर्मियों को बांटे मास्क व सेनेटाइजर

Corona alert: इन्होंने रेलकर्मियों को बांटे मास्क व सेनेटाइजर

गांधीनगर. कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को रोकने के लिए पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन -राजकोट ने सामाजिक दायित्व निभाते हुए रविवार को राजकोट स्थित कोठी कम्पाउंड रेलवे कॉलोनी (Railway cololny) में ग्रुप डी कर्मचारियों के परिजनों को 100 किट का वितरण किया। इस किट दो कपड़े के फेस मास्क व एक-एक सेनेटाइजर (senetizer), थर्मोमीटर (Thermometer) और साबुन है। उन्होंने रेलकर्मियों से अनुरोध किया कि वे ड्यूटी पर आने से पहले थर्मोमीटर से चेक कर लें कि उन्हें बुखार तो नहीं है। साथ ही सबको आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने हेतु बताया गया। कोरोना वायरस से बचने के लिए क्या करें, क्या नहीं करें संबंधित पेम्पलेट्स का भी वितरण किया गया। आगामी दिनों में महिला संगठन 500 किट का वितरण मंडल की अन्य रेलवे कॉलोनी में भी किया जाएगा।
महिला संगठन की अध्यक्ष कविता फुंकवाल के मार्गदर्शन में किट का वितरण रेलवे कर्मचारी व उनके परिजनों के स्वास्थ्य की सुरक्षा हेतु किया गया। इस अवसर पर महिला संगठन की सदस्य जेनिता श्रॉफ, किरण दहिया उपस्थित थी। मिकेनिकल विभाग के अश्विन धोलकिया व कल्याण निरीक्षकों की टीम ने भी इस कार्य में अपना योगदान दिया। मंडल रेल प्रबंधक परमेश्वर फुंकवाल ने महिला कल्याण संगठन -राजकोट का रेलकर्मियों में किट के वितरण तथा किट के लिए आवश्यक सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए पश्चिम रेलवे क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति के सदस्य पार्थ गणात्रा का आभार जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो