scriptGujarat: राजकोट में दिन दहाड़े बिल्डर के 13 वर्षीय पुत्र को बंधक बनाकर 35 लाख की लूट | Rajkot: 35 lakh looted by taking hostage 13 year old son of builder | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: राजकोट में दिन दहाड़े बिल्डर के 13 वर्षीय पुत्र को बंधक बनाकर 35 लाख की लूट

Rajkot, 35 lakh looted, taking hostage, 13 year old son of builder, Gujarat

अहमदाबादOct 06, 2022 / 10:57 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat:  राजकोट में दिन दहाड़े  बिल्डर के 13 वर्षीय पुत्र को बंधक बनाकर 35 लाख की लूट

Gujarat: राजकोट में दिन दहाड़े बिल्डर के 13 वर्षीय पुत्र को बंधक बनाकर 35 लाख की लूट

राजकोट शहर के यूनिवर्सिटी रोड पर रॉयल पार्क बंगला में गुरुवार को चौकीदार दंपत्ति सहित तीन आरोपियों ने बिल्डर के 13 वर्ष के पुत्र को बंधक बनाकर 35 लाख की रकम व जेवर लूट कर ली।
मामले के अनुसार यूनिवर्सिटी रोड स्थित रॉयल बंगला पार्क निवासी बिल्डर प्रभात सिंघव और उनकी पत्नी बुधवार रात पढ़ाई के लिए लंदन जा रही पुत्री को छोडऩे अहमदाबाद हवाई अड्डे निकले थे। इधर बिल्डर का पुत्र जश सिंधव और पिता देवायत सिंधव घर पर अकेले थे। पुलिस के अनुसार देवायतभाई ग्राउंड पहली मंजिल के कमरे में थे जबकि दूसरी मंजिल के कमरे में जश था। इस बंगले के ग्राउंड फ्लोर पर नेपाली दंपत्ति भी रहता है।
इसी बीच गुरुवार सुबह 7 से 8 बजे के बीच जब देवायतभाई नीचे गए थे तब चौकीदार अनिल और उसकी पत्नी लक्ष्मी ने लूट की साजिश रची। अनिल ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपने दो अन्य सहयोगियों को बुलाया। इसके बाद ये तीनों जश के कमरे में पहुंचे। अनिल की पत्नी लक्ष्मी नीचे ही रुक गई थी। इन आरोपियों ने जश को कमरे में बांध दिया। इसके बाद इन लोगों ने बिल्डर के कमरे की चाबी ली और उसमें से लगभग 35 लाख रुपए की नकदी व जेवर लूट कर फरार हो गए। प्र्राथमिक जानकारी के अनुसार घटना के समय देवायत भाई घर से बाहर चाय पीने के लिए गए थे। जहां से घर लौटने पर उन्हें इस वारदात का पता चला। पौत्र को बंधा देख उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे।

Home / Ahmedabad / Gujarat: राजकोट में दिन दहाड़े बिल्डर के 13 वर्षीय पुत्र को बंधक बनाकर 35 लाख की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो