Ahmedabad News : उप निरीक्षक बनवाने का लालच देकर युवती से बलात्कार

आरोपी गिरफ्तार

राजकोट. शहर में किराए के मकान की तलाश के दौरान एक युवती को ऑनलाइन साइट के जरिये सुरेन्द्रनगर जिले के एक युवक की ओर से मकान दिलाने के साथ ही उप निरीक्षक बनवाने का लालच देकर उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार राजकोट शहर निवासी व एक निजी अस्पताल में नौकरी करने वाली युवती को किराए के मकान की आवश्यकता होने के चलते करीब तीन महीने पहले ऑनलाइन साइट पर विज्ञापन देखकर एक युवक से बातचीत की। उस युवक ने एक अन्य युवक का मोबाइल नंबर दिया। दोनों के बीच मकान के बारे में वाट्सएप पर संदेश का आदान-प्रदान होने के बाद उस युवक की सलाह पर युवती ने बायोडाटा वाट्सएप के जरिये युवक को भेजा।
युवक ने पिता की पहचान पुलिस निरीक्षक के तौर पर बताकर युवती का कॅरियर बनाने और उसे उप निरीक्षक की परीक्षा उत्तीर्ण करवाने का लालच दिया। उसके बाद युवक ने युवती से अलग-अलग कुल चार मोबाइल फोन मंगवाए। फोन पर बातचीत करते-करते दोनों में मित्रता हो गई। बुलाने पर युवती गुजराती नव वर्ष के दिन युवक से मिलने के लिए उसके गांव पहुंची।
वहां एक होटल में युवती से कथित तौर पर अभद्र व्यवहार कर युवक ने जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया। युवक ने अश्लील फोटो खींचकर वीडियो भी बना लिया। उसके बाद युवती को अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे युवक ने अभद्र व्यवहार किया। मांगने पर युवती ने और एक मोबाइल फोन भिजवाया।
पिछली 15 नवंबर को राजकोट पहुंचकर युवक ने युवती का कथित तौर पर अपहरण किया और उसे गांव ले जाकर बलात्कार किया। युवक ने युवती को उप निरीक्षक बनवाने के नाम पर अलग-अलग समय पर उससे कुल 2 लाख रुपए वसूल लिए। परेशान होकर युवती ने राजकोट में यूनिवर्सिटी थाने में मामला दर्ज करवाया। थाने के उप निरीक्षक एच.जे. बरवाडिया व राइटर प्रदीप ने युवती की शिकायत पर झूठी पहचान बताने वाले आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Rajesh Bhatnagar Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned