scriptकबाड़ के गोदाम में फ्रिज का कंप्रेशर फटा | Refrigerator compressor explodes in junk warehouse | Patrika News
अहमदाबाद

कबाड़ के गोदाम में फ्रिज का कंप्रेशर फटा

पिता-पुत्र की मौत

अहमदाबादSep 24, 2021 / 11:11 pm

Rajesh Bhatnagar

कबाड़ के गोदाम में फ्रिज का कंप्रेशर फटा

कबाड़ के गोदाम में फ्रिज का कंप्रेशर फटा

राजकोट. जिले के उपलेटा में कबाड़ के गोदाम में रखे पुराने फ्रिज का कंप्रेशर फटने से शुक्रवार सवेरे हुए विस्फोट के कारण श्रमिक पिता-पुत्र की मौत हो गई।
उपलेटा में 24 घंटे खुले रहने वाले पुरानी कटलेरी बाजार में कबाड को काटने के लिए गैस कटर का निरंतर उपयोग किए जाने के दौरान कबाड़ के एक गोदाम में रखे पुराने फ्रिज का कंप्रेशर अचानक फटने से धमाके के साथ विस्फोट हुआ।
उस समय गोदाम में मजदूरी कर रहे रजाक काणा (65) व पुत्र रहीश काणा उर्फ मदारी (25) गंभीर रूप से झुलस गए और मौके पर दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मृतकों के परिजनों में शोक व्याप्त हो गया और गोदाम के आस-पास के दुकानदारों में भय व्याप्त हो गया। सूचना मिलने पर उपलेटा थाने व दमकल की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।
प्रारंभिक जांच के अनुसार क्षेत्र में किसी प्रकार की सुरक्षा के बिना ही कबाड़ को काटने के लिए गैस कटर का उपयोग किया जाता है, इस कारण आस-पास के दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। शुक्रवार को हुए हादसे के दौरान कबाड़ के गोदाम में रखे पुराने फ्रिज का कंप्रेशर फटने के कारण धमाके के साथ हुए विस्फोट में पिता-पुत्र की मौत हुई। सूचनार्थ दर्ज कर पुलिस टीम ने जांच शुरू की है।

Home / Ahmedabad / कबाड़ के गोदाम में फ्रिज का कंप्रेशर फटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो