scriptमकान धराशायी होने के 24 घंटे बाद भी बचाव कार्य जारी | Rescue work continues even 24 hours after the house was collepsed | Patrika News
अहमदाबाद

मकान धराशायी होने के 24 घंटे बाद भी बचाव कार्य जारी

जामनगर शहर में

अहमदाबादAug 18, 2019 / 12:25 am

Rajesh Bhatnagar

Rescue work continues even 24 hours after the house was collepsed

मकान धराशायी होने के 24 घंटे बाद भी बचाव कार्य जारी

जामनगर. शहर में टींबाफली के समीप शुक्रवार दोपहर में मरम्मत कार्य के दौरान एक मकान धराशायी होने के 24 घंटे बाद शनिवार को भी एक व्यक्ति दबा होने की आशंका के चलते बचाव कार्य जारी रहा। इस कार्य में स्थानीय एजेंसियों के अलावा एनडीआरएफ की टीम भी मदद कर रही है।
सूत्रों के अनुसार टींबाफली के समीप एक मकान में मरम्मत कार्य के दौरान मकान अचानक धराशायी हो गया था। फायरब्रिगेड व आपदा प्रबंधन टीम ने पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। आस-पास के पांच मकान खाली करवाए गए। मकान मालिक की पत्नी, बच्चों को बचा लिया गया। मकान मालिक व दो श्रमिक दबे होने की आशंका के चलजे बचाव कार्य शुरू किया गया।
शुक्रवार देर शाम को एक श्रमिक व मकान मालिक का शव मिला था। एक श्रमिक दबा होने की आशंका के चलते खोजबीन व बचाव का कार्य शुक्रवार रातभर और शनिवार को भी जारी रहा। मकान का मलबा हटाने की कार्रवाई भी की गई। शनिवार सवेरे से एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में मदद कर रही है।
प्रदेश के कृषि मंत्री आर.सी. फलदू व राज्यमंत्री धर्मेंद्रसिंह जाड़ेजा भी शनिवार सवेरे मौके पर पहुंचे। उनसे पहले, शुक्रवार रात को सांसद पूनम माडम भी पहुंची। आस-पास के पांच मकान एहतियात के तौर पर खाली करवाए गए हैं। इनमें से तीन मकान नमी वाले व भयजनक होने के कारण नोटिस भी जारी किए गए हैं। फिलहाल महानगरपालिका आयुक्त सतीष पटेल के निर्देशन में बचाव कार्य जारी है।

Home / Ahmedabad / मकान धराशायी होने के 24 घंटे बाद भी बचाव कार्य जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो