आरएमसी : कांग्रेस ने दिया धरना, २५ पार्षद हिरासत में

आरएमसी : कांग्रेस ने दिया धरना, २५ पार्षद हिरासत में
RMC: Congress performed

Gyan Prakash Sharma | Publish: Aug, 14 2019 10:25:24 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

आरएमसी की सामान्य सभा में हंगामे के बाद धरना-प्रदर्शन

राजकोट. राजकोट महानगर पालिका (आरएमसी) की सामान्य सभा में मंगलवार को प्राथमिक समस्याओं को लेकर हुए हंगामे के बाद कांग्रेस ने बुधवार को धरना दिया। मनपा ग्राउंड पर धरना देकर रामधुन कर कांग्रेस के २५ पार्षदों को पुलिस ने हिरासत में लिया।
मनपा में विरोधपक्ष (कांग्रेस) के नेता वशराम सागठिया की ओर से मंगलवार को आयोजित सामान्य बैठक में अन्य सवालों की बजाए ड्रेनेज ब्लॉक एवं रोड रास्तों पर बहने वाले गटर के पानी सहित समस्याओं को शीघ्र हल करने की मांग की थी। इस मुद्दे पर चर्चा करने की मांग की तो सत्ता पक्ष की ओर से इस मुद्दे पर जवाब नहीं दिया गया और कांग्रेस सदस्यों को बाहर निकाल दिया गया।
इससे नाराज विपक्षी नेता ने बुधवार को मनपा में धरना देने की चेतावनी दी थी। चेतावनी के चलते कांग्रेस के सभी पार्षद व शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुकेशभाई डांगर सहित नेता बुधवार को मनपा के ग्राउंड में पहुंचे और धरना देकर रामधुन की। दूसरी ओर, पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया और ए डिवीजन थाने में ले गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned