scriptकेन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, कड़ी धूप में भी उमड़ी भीड़ | Roadshow of Union Home Minister Amit Shah, huge crowd gathered even in scorching heat | Patrika News
अहमदाबाद

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, कड़ी धूप में भी उमड़ी भीड़

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को अहमदाबाद व गांधीनगर जिले में सुबह से लेकर देर रात तक रोड शो किया।

अहमदाबादApr 18, 2024 / 11:32 pm

nagendra singh rathore

Amit Shah Road Show in Ahmedabad

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को साणंद में रोड शो करते हुए।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को अहमदाबाद व गांधीनगर जिले में सुबह से लेकर देर रात तक रोड शो किया। गांधीनगर लोकसभा सीट से दूसरी बार चुनावी मैदान में उतरे शाह का रोड शो सभी सात विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरा। इस दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए थे। शाह ने आधिकारिक रूप से गुरुवार को रोड शो के जरिए गुजरात में अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की। रोड शो सुबह करीब 10.30 बजे साणंद में एपीएमसी सर्कल से शुरू हुआ। इसके बाद कलोल विधानसभा सीट क्षेत्र में गुजरा। फिर उन्होंने थोड़ी देर विश्राम किया। इसके बाद अहमदाबाद के साबरमती विधानसभा क्षेत्र के राणिप सरदार पटेल चौक से शुरू हुआ, जो के के नगर (घाटलोडिया विधानसभा), वाळीनाथ चौक (नारणपुरा विधानसभा) से होते हुए जीवराज पार्क (वेजलपुर विधानसभा) क्षेत्र में पहुंचा। यहां देर रात उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया।

41 डिग्री तापमान के बीच बड़ी संख्या में उमड़े लोग

शाह ने अहमदाबाद में 41 डिग्री से ज्यादा और गांधीनगर में 40 डिग्री गर्मी के बीच दिन भर रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान रास्ते में कड़ी धूप के बावजूद बड़ी संख्या में लोग और कार्यकर्ता खड़े थे। घंटों से इंतजार कर रहे लोगों का शाह ने अभिवादन किया। रोड शो के रास्ते केसरिया नजर आ रहे थे। जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री शाह के पोस्टर, बैनर और भाजपा के झंडे दिखाई दे रहे थे।

मुख्यमंत्री सहित क्षेत्र के विधायक रहे साथ

रोड शो के घाटलोडिया क्षेत्र से होकर गुजरने के दौरान मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल भी अमित शाह के साथ नजर आए। इससे पहले जिस विधानसभा क्षेत्र से उनका रोड शो गुजरा, उस क्षेत्र के विधायक, पूर्व विधायक, सांसद, पूर्व सांसद व पदाधिकारी भी नजर आए। साणंद में अमित शाह के पुत्र एवं बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी नजर आए। पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल भी दिखाई दिए।

लोगों के मनोरंजन के लिए जादूगर, पीने के पानी की व्यवस्था

शहर के साबरमती विधानसभा क्षेत्र में राणिप के बलोलनगर चार रास्ते पर लोगों के मनोरंजन के लिए जादूगर जादू करते नजर आया। यहां स्टॉल लगाया गया था। लोगों की भीड़ थी। भीषण गर्मी को देखते हुए लोगों के लिए यहां पीने के पानी की व्यवस्था की गई थी। रैली में लोग विविध वेशभूषा में भी नजर आए। किसी ने अपने शरीर पर भाजपा झंडे का रंग कराया हुआ था तो कोई केसरिया साफा में दिखाई दे रहा था। ढोल-नगाड़ों की ताल पर कार्यकर्ता नाचते भी नजर आ रहे थे। श्रीराम के नारे और गीत लगातार गूंज रहे थे।

Home / Ahmedabad / केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, कड़ी धूप में भी उमड़ी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो