scriptविकास और रोजगार का मूल कारण वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन : रूपाणी | Root cause of Development employment is Vibrant Gujarat summits: CM | Patrika News
अहमदाबाद

विकास और रोजगार का मूल कारण वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन : रूपाणी

-कांग्रेस के अहमद पटेल ने वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलनों के प्रभावोत्पदकता पर उठाए सवाल

अहमदाबादJan 21, 2019 / 10:22 pm

Uday Kumar Patel

Vijay Rupani, Ahmed patel, Vibrant Gujarat

विकास और रोजगार का मूल कारण वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन : रूपाणी

कागवड (राजकोट). मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस विकास को कभी नहीं समझ सकती क्योंकि कांग्रेस अपने शासन के दौरान विकास को समझने का कभी प्रयास नहीं किया।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री रूपाणी ने कहा कि 15 वर्ष पहले जब वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन शुरु भी नहीं हुआ था तब आज के साणंद, बेचराजी के औद्योगिक इलाकों की स्थिति क्या होती। इन इलाकों में विकास और रोजगार का मूल कारण वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन का होना है। इस सम्मेलन में 135 देशों से एक लाख से ज्यादा प्रतिनिधियों ने भाग लिया। यदि यह प्रभावी सम्मेलन नहीं होता तो ये लोग क्यों आते?
कांग्रेस के अहमद पटेल ने वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलनों के प्रभावोत्पदकता पर भी सवाल उठाए। यदि रह सम्मेलन प्रभावी रहते और ज्यादा निवेश होता तो कोई बेरोजगारी या किसानों व अन्य लोगों की स्थिति खराब नहीं होती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो