Ahmedabad, Rajkot, Bhavnagar News : गर्म लोहे का तरल पदार्थ गिरने से झुलसे एक श्रमिक की मौत

भावनगर के कारखाने में...

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 21 Sep 2020, 10:57 PM IST

राजकोट. भावनगर जिला मुख्यालय पर तलाजा रोड स्थित मामसा जीआईडीसी के एक कारखाने में गर्म लोहे का तरल पदार्थ गिरने से झुलसे एक श्रमिक की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार मामसा जीआईडीसी में स्टील के एक कारखाने में स्टील बनाने के कार्य के दौरान लोहे को गलाने की भट्टी के समीप सोमवार सवेरे चमड़े का बेल्ट टूट गया। इस कारण बर्तन से गर्म लोहे का तरल पदार्थ पांच श्रमिकों पर गिर गया। झुलसने से मूल बिहार के राहुलकुमार की मौके पर मौत हो गई। रवि, अनुज, सुरेंद्र व जेरीसिंह नामक चार श्रमिकों को झुलसने पर आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर घोघा थाने की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की।

राजकोट में दो स्थानों पर खुले में फेंका मेडिकल वेस्ट

राजकोट. शहर के भक्तिनगर व त्रिकोणबाग क्षेत्र में दो स्थानों पर खुले में मेडिकल वेस्ट फेंकने के कारण प्रशासन में दौड़भाग मच गई।
सूत्रों के अनुसार लोगों के भरपूर आवागमन वाले त्रिकोण बाग व भक्तिनगर क्षेत्र में दो स्थानों पर खुले में सोमवार सवेरे मेडिकल वेस्ट मिला। इनमें से त्रिकोणबाग के समीप उपयोग के बाद पीपीई किट, मास्क आदि खुले में पड़े मिले। भक्तिनगर स्टेशन प्लॉट में उपयोग के बाद इंजेक्शन की सीरिंज, इंजेक्शन आदि पड़े मिले।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned