नोटबंदी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर कसा तंज

 मोदी को तानाशाह करार दिया

By: Pushpendra Rajput

Updated: 20 Apr 2019, 10:49 PM IST

वडोदरा. कांग्रेस के स्टार प्रचारक शत्रुघ्न सिन्हा ने केन्द्र की मोदी सरकार पर नोटबंदी और जीएसटी को लेकर तंज कसा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तानाशाह और झूठ बोलने वाला करार दिया। सिन्हा वडोदरा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रशांत पटेल के समर्थन में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे।
उन्होंने आरोप लगाया कि जब संसद में भाजपा की दो सीटें थीं तब भाजपा से जुड़े थे। कई वर्षों तक पूरी निष्ठा के साथ जनहित कार्य किए। अटलजी हमेशा जनता के हितों को ध्यान में रखकर निर्णय लेते थे, लेकिन नरेन्द्र मोदी के राज में मनमाफिक निर्णय लिए जाते हैं।
उन्होंने कहा कि जब इस तानाशाही रवैये के खिलाफ आवाज उठाई तो आवाज को दबाने का प्रयास शुरू किया गया। बागी करार दिया गया। यदि देशवासियों के हित में बात करने वाले को बागी माना जाता हो तो वे बागी हैं।
सिन्हा ने कहा कि वडोदरा अब तक शंघाई नहीं बना, लेकिन स्मार्ट सिटी की बातें की जा रही हैं। 100 स्मार्ट सिटी बनाने की बातें की गई थीं, लेकिन अब तक एक भी स्मार्ट सिटी नहीं बना। इस मौके पर कांग्रेस के नेता सत्यजीत गायकवाड, चन्द्रकांत भथ्थू, ऋत्विज जोशी, चिराग झवेरी, मौलिन वैष्णव, नरे्नद्र रावत समेत कई नेता मौजूद थे।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned