scriptAhmedabad News : वकील की हत्या के मामले में जांच के लिए एसआईटी गठित | SIT set up to investigate lawyer's murder | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : वकील की हत्या के मामले में जांच के लिए एसआईटी गठित

कच्छ जिले के रापर में

अहमदाबादSep 27, 2020 / 09:55 pm

Rajesh Bhatnagar

Ahmedabad News : वकील की हत्या के मामले में जांच के लिए एसआईटी गठित

Ahmedabad News : वकील की हत्या के मामले में जांच के लिए एसआईटी गठित

गांधीधाम/भुज. कच्छ जिले के रापर में वकील देवजी महेश्वरी की हत्या के मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।
सूत्रों के अनुसार रापर में वकील देवजी महेश्वरी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी भरत रावल को पूर्व कच्छ जिले की पुलिस टीम ने मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की मदद से शनिवार रात को मुंबई से गिरफ्तार किया था। वकील देवजी की हत्या का मामला पत्नी ने रापर थाने में दर्ज करवाया था।
अपुष्ट जानकारी के अनुसार हत्या के मामले में जांच के लिए बॉर्डर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक जे.आर. मोथलिया के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। टीम में समन्वयक के तौर पर पुलिस अधीक्षक मयुर पाटील के अलावा टीम में पाटण के उपाधीक्षक, एक पुलिस निरीक्षक, दो उप निरीक्षकों को शामिल किया गया है।
उधर, वकील की हत्या के शेष आरोपियों को गिरफ्तार करने व एसआईटी की टीम में अन्य अधिकारियों को शामिल करने की मांग को लेकर दलित अधिकार मंच व सामाजिक संगठनों की ओर से रास्ते पर बैठकर राजमार्ग पर आवागमन रोक दिया गया।
इस बीच, रापर तहसील के त्रंबा गांव में राजगौर व समुदाय विशेष के लोगों के बीच मारपीट की वारदात हुई। इसमें राजगौर समाज के तीन जने हथियारों से हमले में जख्मी हो गए। तीनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : वकील की हत्या के मामले में जांच के लिए एसआईटी गठित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो