scriptAhmedabad News : स्वच्छता से ही निरोगी रह सकता है समाज : राज्यपाल | Society can remain healthy through cleanliness : Governor | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : स्वच्छता से ही निरोगी रह सकता है समाज : राज्यपाल

राजकोट में स्वच्छता अभियान में हुए शामिल
महात्मा गांधी के निवास स्थान पर देखी प्रदर्शनी

अहमदाबादDec 21, 2019 / 11:27 pm

Rajesh Bhatnagar

Ahmedabad News : स्वच्छता से ही निरोगी रह सकता है समाज : राज्यपाल

Ahmedabad News : स्वच्छता से ही निरोगी रह सकता है समाज : राज्यपाल

राजकोट. राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा कि स्वच्छता से ही समाज के लिए निरोगी रहना संभव है। उन्होंने राजकोट महानगरपालिका (आरएमसी) की ओर से राजकोट शहर के कोटेचा चौक पर शनिवार को स्वच्छता अभियान के तहत हाथ में झाड़ू लेकर सफाई करने के बाद यह बात कही। उनके साथ पत्नी दर्शनादेवी भी थीं।
राज्यपाल ने कहा कि समग्र देश में स्वच्छता अभियान के जनजागृति के कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं, गुजरात में भी इस अभियान के लिए काम हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात में प्रति महीने एक शहर व एक गांव में वे स्वयं स्वच्छता के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे और लोगों को भी स्वच्छता अभियान में जोड़कर जनजागृति लाएंगे। उन्होंने कहा कि राजकोट स्वच्छ शहर है।
राज्यपाल ने लाखाजी रोड से कबा गांधी ना डेला तक पैदल चलकर शहर के नागरिकों के साथ बातचीत की। विभिन्न व्यापारी संगठनों की ओर से राज्यपाल का सम्मान किया गया। राज्यपाल ने कबा गांधी ना डेला का अवलोकन किया और वहां महात्मा गांधी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। गांधीजी के बारे में प्रदर्शनी भी देखी और पोथी में अपने विचार भी लिखे।
महापौर बीनाबेन आचार्य, आरएमसी आयुक्त उदित अग्रवाल, अतिरिक्त कलक्टर परिमल पंड्या, गांधी स्मृति ट्रस्ट के ट्रस्टी मनसुख जोशी, डॉ. अल्पनाबेन त्रिवेदी, विनोद गोसलिया आदि भी मौजूद थे।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : स्वच्छता से ही निरोगी रह सकता है समाज : राज्यपाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो